Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

परिवार बना प्यार का दुश्मन : सात जन्मों के लिए एक होना चाहते थे प्रेमी जोड़े, परिजनों ने शादी से किया मना, तो जहर खा कर दे दी जान...

Sharda Kachhi
22 Nov 2022 5:02 AM GMT
परिवार बना प्यार का दुश्मन
x

बालोद : आज भी समाज में प्रेम-विवाह करने वालों को हिकारत की नजर से देखी जाती है. जब कोई लव मैरिज करने की बात करते हैं तो उसके घर वाले विरोध करना शुरू कर देते हैं. ऐसे में इश्क करने वले मजबूर होकर मौत को गले लगा लेते हैं. ऐसा ही एक और मामला …

परिवार बना प्यार का दुश्मन

बालोद : आज भी समाज में प्रेम-विवाह करने वालों को हिकारत की नजर से देखी जाती है. जब कोई लव मैरिज करने की बात करते हैं तो उसके घर वाले विरोध करना शुरू कर देते हैं. ऐसे में इश्क करने वले मजबूर होकर मौत को गले लगा लेते हैं. ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. बालोद जिले में प्रेमी-प्रेमिका ताउम्र एक-दूजे के होना चाहते थे, लेकिन उनके घर वालों ने विरोध किया तो दोनों ने जहर खाकर जान दे दी.

READ MORE : Plane Crash : टेकआफ के दौरान विमान हुआ दुर्घटना का शिकार, आठ लोगों की दर्दनाक मौत…

बालोद जिले में प्रेमी जोड़े ने कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर सेवन कर लिया, जिससे दोनों की मौत हो गई. घटना महामाया थाना क्षेत्र की है जहां आडेझर गांव में महामाया से आते वक्त घुसने के मार्ग में 100 मीटर दूर जंगल मे देर शाम दोनों की लाश देखी गई. जिसके बाद घटना की सूचना महामाया पुलिस को दी गई. दोनों के पास से पुलिस ने दो मोबाइल जप्त कर जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार मृतक युवक का नाम राहुल बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 22 वर्ष है, जो मोहला थाना क्षेत्र के भीमपुरी गांव का रहने वाला है. वहीं मृतिका संध्या किरंगे पिता हिरालाल किरंगे 21 कलचुवा थाना मोहला की बताई जा रही है. मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है. जानकारी के अनुसार दोनों युवक युवती एक-दूसरे से प्यार करते थे और घर से भागकर भी चले गए थे, जिसके बाद परिजनों ने उनके शादी से इनकार करने पर दोनों ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी.

Next Story