Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : राजस्व निरीक्षक के घर चोरों ने बोला धावा, 5 घरों का ताला टूटा, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
22 Nov 2022 9:52 AM GMT
CG Crime
x

सरगुजा। CG Crime जिले के बतौली थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी शांतिपारा स्थित 5 घरों का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने नकदी सहित जेवर पार कर दिए। मामले में के 5 घरों में चोरी की गई। इन घरों में रखे नगदी और जेवरात पार कर दिए गए। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के …

CG Crimeसरगुजा। CG Crime जिले के बतौली थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी शांतिपारा स्थित 5 घरों का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने नकदी सहित जेवर पार कर दिए। मामले में के 5 घरों में चोरी की गई। इन घरों में रखे नगदी और जेवरात पार कर दिए गए। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : बदमाशों ने दी महिला पत्रकार को धमकी, 4 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

बता दें कि शांति पारा स्थित छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में कर्मचारी और अधिकारी निवासरत हैं। शनिवार और रविवार को अक्सर रहवासी अपने पैतृक आवासों में चले जाते हैं। इसी का फायदा उठाकर शातिर चोरों ने मामले को अंजाम दिया। पांच घरों से एक साथ चोरी की कोशिश की गई, जिसमें से कुछ घरों में नगदी और जेवरात नहीं मिलने पर चोरों ने पूरा घर खंगाल डाला है और खाली हाथ वापस लौट गए हैं। चोर इतने शातिर थे कि उन्होंने जेवरात खंगालने के दौरान नकली जेवरातों को छोड़ दिया है, जबकि असली की चोरी कर ली है।

Read More : CG Crime : सोने के जेवर ठगने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, विक्रेता के नंबर निकालकर देता था वारदात को अंजाम…

बताया जाता है कि चोरों को यह भी मालूम था कि किस-किस घर के लोग शनिवार और रविवार को नहीं रहते और ताला लगाकर कहीं और चले जाते हैं। इस मामले में कमजोर प्लाई के दरवाजे और कमजोर कुंडियों की वजह से चोरी करने में चोर सफल रहे। सभी घरों से प्लास के सहारे कुंडियों को तोड़ा गया है और उसके बाद चोर बड़ी आसानी से घर में प्रवेश कर गए।

Read More : CG Crime : सोशल मीडिया के जरिए चोर गिरोह तक पहुंची पुलिस, नाबालिग सहित 7 आरोपी गिरफ्तार…

रविवार और सोमवार की दरमियानी रात छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में निवासरत धर्मेंद्र दुबे राजस्व निरीक्षक बतौली के घर से 5000 रुपए नगद की चोरी हुई है। शिवपजन तिवारी राजस्व निरीक्षक बोदा के घर से 5000 रुपए नगद और सोने की अंगूठी चोरों ने पार किया। इसके बाद गोलन सिंह लिपिक तहसील कार्यालय बतौली के घर में छानबीन के बाद चोरों को कुछ नहीं मिला। यहां खुली अलमारी, बिखरा हुआ समान छोड़कर चोर भाग खड़े हुए।

Read More : CG Crime : लोहार ने टंगिया से हमला कर किसान की हत्या की, गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर भी किया वार…

डॉ. संतोष टोप्पो के घर से सोने की अंगूठी पार कर दिए। इसके अलावा पूरा घर चोरों ने खंगाला है। शैलेंद्र विश्वकर्मा वरिष्ठ कृषि विस्तार अधिकारी बतौली के घर में भी चोरों ने काफी खोजबीन की। आखिर में बलदित बरवा ब्लॉक डाटा मैनेजर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बतौली के घर से चांदी के पायल और कड़ों की चोरी कर ली गई है।

Next Story