Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : लाखों रूपए की ट्रक चोरी करने वाले 2 शातिर चोर गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
22 Nov 2022 4:12 PM GMT
CG Crime
x

रायगढ़। CG Crime जिले के घरघोड़ा थाना पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना पर ट्रक चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की ट्रक जब्त किया है। Read More : CG Crime : मोबाइल टावर से केबल चोरी करने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे… …

CG Crime

रायगढ़। CG Crime जिले के घरघोड़ा थाना पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना पर ट्रक चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की ट्रक जब्त किया है।

Read More : CG Crime : मोबाइल टावर से केबल चोरी करने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

बता दें कि घरघोड़ा थाना क्षेत्र 20 नवंबर के दोपहर 3 बजे वाहन क्र सीजी 13 एजी 1955 के चालक सौरभ तिर्की जामपाली कोयला ढुलाई का काम करता था। 21 नवंबर को सुबह 9 बजे ट्रेलर का ट्राली एफसीआई के पास खड़े किया और हार्स नहीं दिखने से ड्राइवर से सम्पर्क किया गया पर सम्पर्क नहीं हुआ।

Read More : CG Crime : चिटफंड कंपनी के 4 डायरेक्टर चढ़े पुलिस के हत्थे, रकम दोगुना करने का देते थे झांसा…

प्रार्थी की रिपोर्ट पर विवेचना में लिया गया गवाहों के बयान के आधार पर घटना स्थल निरीक्षण कर बारीकी से पूछताछ किया गया। विवेचना के दौरान मुखबिर सूचना मिली कि ड्राइवर उक्त हार्स को झारखंड बेचने ले जा रहा है सूचना के आधार पर ड्राइवर का मोबाइल लोकेशन ट्रेस किया गया।

सूचना के आधार पर रामानुज गंज जिला बलरामपुर की पुलिस के सहयोग से हार्स को रोककर ड्राइवर सौरभ तिर्की सहयोगी कपिल देव सिंह से पूछताछ करने पर दोनों के द्वारा अपराध करना कबूल किया गया। जिस पर घरघोडा पुलिस द्वारा हार्स सीजी 13 एजी 1955 को जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया।

Rohit Banchhor

Rohit Banchhor

    Next Story