Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

अजीबोगरीब ड्रेस पहनकर उर्फी ने करवाया फोटोशूट, फैंस के उड़े होश, आया ऐसा कमेंट्स

vishal kumar
21 Nov 2022 1:42 AM GMT
अजीबोगरीब ड्रेस पहनकर उर्फी ने करवाया फोटोशूट, फैंस के उड़े होश, आया ऐसा कमेंट्स
x

  मुंबई। आये दिन अपनी ड्रेसिंग सेन्स से लोगों को हैरान कर देने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब उर्फी जावेद एक ऐसी ड्रेस में नजर आई हैं, जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं। उर्फी जावेद इस बार सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहने …

मुंबई। आये दिन अपनी ड्रेसिंग सेन्स से लोगों को हैरान कर देने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब उर्फी जावेद एक ऐसी ड्रेस में नजर आई हैं, जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं।

उर्फी जावेद इस बार सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहने दिखाई दी हैं।उन्होंने इंस्टाग्राम पर सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहनकर वीडियो शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद की ये ड्रेस देखकर उनके फैन और फॉलोअर भी हैरान हैं और उनसे आगे से ऐसे एक्सपेरिमेंट ना करने की अपील कर रहे हैं।

कुछ यूजर्स ने तो कॉमेंट करके यहां तक कह दिया कि कहीं, उन्हें ये ड्रेस वाकई महंगी ना पड़ जाए, क्योंकि, यह कभी भी खुलकर चुभ सकती है। उर्फी का यह अवतार देखने के बाद यूजर जहां कुछ यूजर उन्हें निशाने पर ले रहे हैं तो कई तारीफ भी कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद ने अपने अतरंगी अवतार से किसी को हैरान किया हो। उर्फी जावेद अपने लुक से अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं और इस बात से सभी वाकिफ हैं।

उर्फी जावेद वैसे तो पहले से ही सोशल मीडिया का जाना-माना नाम थीं, लेकिन वह सुर्खियों में तब आईं जब उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में एंट्री ली थी, जिसके बाद से उनके लुक्स और भी चर्चा में रहने लगे।

Next Story