Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

स्कूली फंक्शन में "दो घूंट मुझे भी पिला दे शराबी" में नाची ये लड़की, वीडियों देख लोगों ने की जमकर तारीफ...

Sharda Kachhi
21 Nov 2022 2:54 AM GMT
स्कूली फंक्शन में दो घूंट मुझे भी पिला दे शराबी में नाची ये लड़की, वीडियों देख लोगों ने की जमकर तारीफ...
x

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर आए दिन तरह तरह के वीडियोस वायरल होते रहते हैं, जब कभी कोई गाना ट्रेड में आ जाता है तो आम आदमी से लेकर सिलेब्रिटीज तक उसी गाने पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड भी करते रहते हैं, अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो काफी …

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर आए दिन तरह तरह के वीडियोस वायरल होते रहते हैं, जब कभी कोई गाना ट्रेड में आ जाता है तो आम आदमी से लेकर सिलेब्रिटीज तक उसी गाने पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड भी करते रहते हैं, अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जोकि भोजपुरी गाना ” कौन जगह ला मारल बिच्छू” गाने पर आधारित है वीडियो सरकारी स्कूल के किसी डांस प्रोग्राम से जुड़ा दिखाई पड़ती है। इसमें कई स्कूल गर्ल्स बॉलीवुड सॉन्ग पर थिरकती नजर आ रही हैं। इनमें एक लड़की ने ऐसा डांस किया सबकी नजरें उसी पर टिक गईं।

स्कूल गर्ल के डांस का यह वीडियो अब धीरे-धीरे सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भी धूम मचाने लगा है। इसे videonation.teb इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर किया गया है। जिसे लोगों के तरफ से काफी प्यार मिल रहा है। इस वीडियो को अब तक कई हजार यूजर देख चुकें है। वहीँ इस वीडियो की बात करें तो अब तक 2700 से अधिक लोग इसे लाइक कर चुकें है।

Next Story