Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

Fire News : रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म में खड़ी पैसेंजर ट्रेन में लगी आग, उक बड़ा हादसा टला...

Rohit Banchhor
21 Nov 2022 10:08 AM GMT
Fire News
x

उज्जैन। Fire News शहर के रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 8 पर खड़ी पैसेंजर ट्रेन में अचानक आग लग गई। धुआं निकलता देख रेलवे के अधिकारी यहां पहुंचे लेकिन तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी। सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया है। Read More …

Fire News

उज्जैन। Fire News शहर के रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 8 पर खड़ी पैसेंजर ट्रेन में अचानक आग लग गई। धुआं निकलता देख रेलवे के अधिकारी यहां पहुंचे लेकिन तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी। सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया है।

Read More : Fire News : सड़क किनारे खड़ी दो यात्री बसों में लगी, कोई हताहत नहीं…

बता दें कि स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर आठ पर पैसेंजर ट्रेन खाली खड़ी हुई थी। जिसे सुबह इंदौर के लिए रवाना किया जाने वाला था। अब तक आग लगने का कारण सामने नहीं आया है। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद ही इस बारे में पता किया जा सकेगा। बताया जाता है कि रात को मक्सी से उज्जैन लौटे यात्री अजीम परवेज की सजगता के चलते बड़ा हादसा होने से टल गया।

Read More : Fire News : डेली नीड्स की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक, पुलिस जांच में जुटी…

वो लौटने के बाद अपनी बाइक लेने के लिए भारतीय ज्ञानपीठ की तरफ जा रहे थे। तभी उन्होंने उज्जैन इंदौर पैसेंजर ट्रेन के कोच में आग लगी देखी। उन्होंने तुरंत ही फायर ब्रिगेड को फोन लगाया और आरपीएफ के जवान भी मौके पर पहुंचे। दमकल ने तीसरे नंबर की बोगी में लगी आग पर काबू किया जिससे आग आगे नहीं फैल सकी।

Next Story