Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : नहाने के दौरान नदी में डूबा बैंक कैशियर, रेस्क्यू जारी...

Rohit Banchhor
21 Nov 2022 9:47 AM GMT
CG News
x

सुकमा। CG News जिले के कोंटा स्थित भारतीय स्टेट बैंक के कैशियर शबरी नदी में नहाने गया था, तभी अचानक डूब गया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने गोताखोरो की मदद से रेस्क्यू कर रही है। लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। Read More : CG News : सीएम बघेल ने की …

CG Newsसुकमा। CG News जिले के कोंटा स्थित भारतीय स्टेट बैंक के कैशियर शबरी नदी में नहाने गया था, तभी अचानक डूब गया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने गोताखोरो की मदद से रेस्क्यू कर रही है। लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

Read More : CG News : सीएम बघेल ने की किसानों को 7 करोड़ की राशि की वितरित, मुख्यमंत्री बोले- प्रदेश में लगातार बढ़ रहा गोबर खरीदी का आंकड़ा…

बता दें कि कार्तिक मास के आखिरी सोमवार को शबरी नदी में नहाने गए तिरुपति राव को नदी की गहराई का अंदाजा नहीं लग पाया और वो पानी में डूब गए। दूर खड़े दो युवकों ने इस घटना को देख लोगों को इसकी सूचना दी। स्थानीय लोगों ने नदी में नाव के सहारे कैशियर की खोज कर रहे हैं।

Read More : CG News : सीएम बघेल आज राजधानी में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल, देखें समय सारणी…

जांच में बात पता चली है कि तिरुपति कार्तिक माह में हर सोमवार को शबरी नदी में सुबह नहाने आते थे। आखिरी कार्तिक सोमवार सुबह भी नहाने के दौरान वे नदी की गहराई का अंदाजा नहीं लगा पाए और गहरे पानी में चले गए। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस सर्चिंग कर रही है।

Next Story