Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : भाई ने मारा थप्पड़ तो ले ली भाई की जान, गिरफ्तार, जाने क्या है वजह...

Rohit Banchhor
21 Nov 2022 2:01 PM GMT
CG Crime
x

गौरेला। CG Crime जिले के गौरेला थाना क्षेत्र के ग्राम केंवची में जमीन विवाद के चलते छोटे भाई ने अपने ही सगे बड़े भाई पर लकड़ी के मोटे डंडे से पीटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। Read More : CG Crime : …

CG Crime

गौरेला। CG Crime जिले के गौरेला थाना क्षेत्र के ग्राम केंवची में जमीन विवाद के चलते छोटे भाई ने अपने ही सगे बड़े भाई पर लकड़ी के मोटे डंडे से पीटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : CG Crime : सोने के जेवर ठगने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, विक्रेता के नंबर निकालकर देता था वारदात को अंजाम…

बता दें कि ग्राम केंवची गांव के बैगा पारा में जमीन विवाद को लेकर 55 वर्षीय अधेड़ की गांव के ही रहने वाले भाई ने हत्या कर दिया। अधेड़ घासीराम बैगा और उसका भाई सेम लाल बैगा दोनों कल रात एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे उसी दौरान खेती की जमीन को छेकने को लेकर दोनों में विवाद हो गया।

Read More : CG Crime : लोहार ने टंगिया से हमला कर किसान की हत्या की, गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर भी किया वार…

विवाद अधिक होने के चलते बड़े भाई घासीराम ने छोटे भाई को समझाइस देते हुए एक झापड़ मार दिया, जिसके बाद नाराज छोटे भाई सेमलाल बैगा ने एक मोटे लकड़ी से घासीराम के सिर पर जोरदार वार किया, जिससे मौके पर ही घासीराम की मौत हो गई और उसके बाद सेमलाल वहां से भाग खड़ा हुआ।

Read More : CG Crime : चेन स्नेचिंग करने वाला बाइक सवार गिरफ्तार, राह चलते लोगों को बनाता था शिकार…

घटना की जानकारी मिलते ही गौरेला पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए आरोपी के संदिग्ध ठिकाने में दबिश देकर आरोपी को हिरासत में ले लिया। वहीं दोनों ही मामलों में पुलिस पंचनामा कार्यवाही और पोस्टमार्टम के बाद मृतकों के परिजनों को शव को सौंप दिया है। मामलों में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Next Story