Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Breaking : नक्सलियों ने मचाया उत्पात, बस को रोक तोड़फोड़ कर लगाई आग, फेंके पर्चे...

Sharda Kachhi
21 Nov 2022 3:04 AM GMT
Promotion Breaking
x

कांकेर। नक्सल प्रभावित जिला कांकेर में एक बार फिर नक्सलियों ने उत्पात मचाया है। करीब 15 से 20 नक्सलियों ने एक बस में तोड़फोड़ कर उसे आग के हवाले कर दिया। वहीं मौके पर पर्चे भी फेंके है। जिसमें कई अहम बातों को लेकर विरोध जताया है। दूसरी ओर नक्सलियों की इस हरकत से इलाके …

CG Breaking

कांकेर। नक्सल प्रभावित जिला कांकेर में एक बार फिर नक्सलियों ने उत्पात मचाया है। करीब 15 से 20 नक्सलियों ने एक बस में तोड़फोड़ कर उसे आग के हवाले कर दिया। वहीं मौके पर पर्चे भी फेंके है। जिसमें कई अहम बातों को लेकर विरोध जताया है। दूसरी ओर नक्सलियों की इस हरकत से इलाके में दहशत का माहौल है।

यह घटना कोयलीबेड़ा थाना के बाजार वाले इलाके की है। बताया जा रहा रहा हथियार बंद नक्सलियों ने बस को रोककर पहले यात्रियों का बाहर निकाला इसके बाद उसमें तोड़फोड़ शुरू कर दी। बस में आग लगा दी। इसके बाद नक्सली पर्चे फेंके कर वहां से भाग निकले। इस घटना से लोगों में दहशत है।

READ MORE : Som Pradosh Vrat : सोम प्रदोष व्रत आज, इन उपायों से करें महादेव को प्रसन्न, जानें शुभ मुहूर्त, पूजा-विधि और भोलेनाथ को खुश करने विशेष मंत्र…

नक्सलियों की इस कायराना करतूत के बाद से इलाके में पुलिस की टीम अलर्ट हो गई है। बता दें ​कि कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर विधानसभा सीट में उपचुनाव का शोर है। बीजेपी और कांग्रेस के आला नेता प्रचार प्रसार की तैयारी में ऐसे में जिले में नक्सली वारदात सामने आने से हड़कंप मच गया है। फिलहाल इस घटना के बाद से इलाके में सुरक्षाकर्मियों की निगरानी तेज कर दी है।

Next Story