Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : खड़े वाहन से टकराया टाटा एस, दो की मौत, 4 की हालत गंभीर...

Rohit Banchhor
21 Nov 2022 9:15 AM GMT
CG Accident
x

रायुपर। CG Accident राजधानी के धरसींवा थाना क्षेत्र स्थित रायपुर-बिलासपुर हाइवे पर सड्डू के पास सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार टाटा एस वाहन सड़क किनारे खड़े वाहन से जा टकराया। बताया जाता है कि टक्कर इतना जबरदस्त था कि टाटा एस के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत …

CG Accident

रायुपर। CG Accident राजधानी के धरसींवा थाना क्षेत्र स्थित रायपुर-बिलासपुर हाइवे पर सड्डू के पास सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार टाटा एस वाहन सड़क किनारे खड़े वाहन से जा टकराया। बताया जाता है कि टक्कर इतना जबरदस्त था कि टाटा एस के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Read More : CG Accident : यात्री बस और ट्रक मेें हुई भिड़ंत, एक की मौत, कई घायल…

बता दें कि यह हादसा उस समय हुआ जब केटरिंग में काम करने वाले खरसिया से काम कर टाटा एस क्रमांक सीजी 07 बीओ 5222 से रायपुर वापस आ रहे थे। तभी सिक्स लाइन पर सड्डू में खड़े वाहन में पीछे से टाटा एस जा घुसी। जिससे टाटा एस वाहन के परखच्चे उड़ गए। जिस वाहन से टक्कर हुई वह फरार हो गया। टाटा एस में कुल 8 लोग सवार थे, जिनमें गीतांजलि मनहरे 14 वर्ष निवासी सेरीखेड़ी और अशोक निवासी झारखंड की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More : CG Accident : धान भरकर ले जा रहा था किसान, ट्राली के नीचे दबने से हुई मजदूर की मौत…

घटना में देवांशु मनहरे, चालक ललित बजाज, नेहा बजाज, अमन कुमार, उमेश गुप्ता, ढोलू राम बाजार घायल हुए हैं। घायलों में 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें उपचार के लिए अंबेडकर अस्पताल भेजा गया है, जबकि दो को धरसीवां से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। धरसीवां पुलिस ने शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story