Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Big News : घर के अंदर मिली एक ही परिवार के 6 लोगों की लाश, मृतकों में 4 बच्चे भी शामिल, मामले की जाँच में जुटी पुलिस...

Sharda Kachhi
21 Nov 2022 7:18 AM GMT
Big News
x

राजस्थान। उदयपुर के गोगुंदा में एक ही परिवार के छह लोगों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। गोगुंदा थाना क्षेत्र के झाडोली के पास गोल नेड़ी गांव में पुलिस को छह लोगों की लाश मिली है। मरने वालों में 4 बच्चे और एक दंपती है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में …

Big News

राजस्थान। उदयपुर के गोगुंदा में एक ही परिवार के छह लोगों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। गोगुंदा थाना क्षेत्र के झाडोली के पास गोल नेड़ी गांव में पुलिस को छह लोगों की लाश मिली है। मरने वालों में 4 बच्चे और एक दंपती है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

READ MORE : Anupamaa Upcoming Twist : हादसे में चली जाएगी अनुपमा-अनुज की याददाश्त, परिवार को भूल इनको मानेंगे अपना बेटा, शो में आएगा लीप!

गोगुंदा पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस टीम पहुंची। घर का दरवाजा खोलकर पुलिस जब पुलिस अंदर पहुंची तो कमरे के अंदर चारों तरफ लाशें थीं। पुलिस ने सभी शवों को राजकीय अस्पताल के मॉर्च्यूरी में रखवाया है। पुलिस ने घर को सील कर दिया है। मौके पर फॉरेसिंक की टीमें और डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया है।

फिलहाल, पुलिस ने परिवार की पहचान उजागर नहीं की है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से जांच में जुट गई है।

Next Story