Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : व्यापारी ने ट्रेन के सामने कुदकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
20 Nov 2022 10:18 AM GMT
Suicide
x

रायपुर। Suicide जिले के सरस्वती नगर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन में एक व्यापारी ने ट्रेन के सामने कुदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है। Read More : Suicide : महिला ने फांसी लगाकर …

Suicide

रायपुर। Suicide जिले के सरस्वती नगर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन में एक व्यापारी ने ट्रेन के सामने कुदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : Suicide : महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि बचेली निवासी मृतक अजय प्रेमचंदानी कल रायपुर आया। इसके बाद वह सरस्वती नगर रेलवे स्टेशन पहुंचा, और चलती ट्रेन के सामने आकर जान दे दी। वहां हडक़ंप मच गया। पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर उसकी पहचान की और परिजनों को सूचित किया। बताया जाता है कि अजय का कपड़ा और कई अन्य कारोबार से जुड़ा रहा है।

Read More : Suicide : बाल निकेतन में युवती ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी…

उसकी गिनती स्थानीय बड़े व्यापारियों में होती थी। चर्चा है कि वह कर्ज से लदा था। साथ ही कुछ विवाद भी चल रहा था, जिसकी वजह से परेशान था। इन सब वजहों से उसने खुदकुशी की। सरस्वती नगर पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इसके बाद परिजनों का बयान लिया जाएगा। खुदकुशी के कारणों का स्पष्ट रूप से पता नहीं चला है।

Rohit Banchhor

Rohit Banchhor

    Next Story