Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Fire News : सड़क किनारे खड़ी दो यात्री बसों में लगी, कोई हताहत नहीं...

Rohit Banchhor
20 Nov 2022 4:45 PM GMT
Fire News
x

रायगढ़। Fire News जिले के जूट मिल चौकी क्षेत्र स्थित कबीर चौक के पास रविवार शाम सड़क किनारे खड़ी दो यात्री बसों में अचानक आग लग गई। आगजनी की सूचना पर पुलिस व दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। Read More : fire News : कालोनी की पार्किंग में …

Fire News

रायगढ़। Fire News जिले के जूट मिल चौकी क्षेत्र स्थित कबीर चौक के पास रविवार शाम सड़क किनारे खड़ी दो यात्री बसों में अचानक आग लग गई। आगजनी की सूचना पर पुलिस व दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया।

Read More : fire News : कालोनी की पार्किंग में खड़ी वाहनों में अज्ञात व्यक्ति ने लगाई आग, चार गाड़ी हुई खाक…

बता दें कि कबीर चौक के आगे मिट्ठूमुड़ा की ओर जाने वाली सड़क पर खड़ी दो पुरानी यात्री बसों में आग लग गई। आगजनी की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है। फिलहाल आग कैसे लगी यह अभी भी एक अबूझ पहेली बनी हुई है।

Read More : CG FIRE NEWS : शहर के बीचों बीच होटल में लगी भीषण आग, मची अफरा – तफरी, कई फ्लोर जलकर राख, फायर ब्रिगेड गाड़िया मौके पर…

आग लगने की यह घटना शाम करीबन 4 बजे की है। जूटमिल चौकी पुलिस मौके पर मौजूद है और बस में आग लगने के कारणों का पता लगा रही है। आग लगने की इस घटना में कोई जनहानि की खबर सामने नहीं आई है।

Next Story