Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime : संबंध बनाते-बनाते युवक की चली गई जान, जिसे देता था शारीरिक सुख उसने ही सुला दी मौत की नींद, जानें पूरा मामला…

Sharda Kachhi
20 Nov 2022 7:26 AM GMT

इंदौर : मध्यप्रदेश के इंदौर स्थित चिमन बाग स्थित माध्यमिक शिक्षा मंडल के पास शुक्रवार सुबह एक युवक का जला हुआ शव मिला, इस घटना के बाद से इलाके में दहशत थी। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने हत्यारे का पता लगा लिया है। युवक की हत्या करने वाला आरोपी वहीं पर रहने वाला …

Crime

इंदौर : मध्यप्रदेश के इंदौर स्थित चिमन बाग स्थित माध्यमिक शिक्षा मंडल के पास शुक्रवार सुबह एक युवक का जला हुआ शव मिला, इस घटना के बाद से इलाके में दहशत थी। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने हत्यारे का पता लगा लिया है। युवक की हत्या करने वाला आरोपी वहीं पर रहने वाला चौकीदार ही था।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह चिमन बाग इलाके के माध्यमिक शिक्षा मंडल के आंचलिक कार्यालय के पास निर्माणाधीन मल्टी में जला हुआ शव मिला था, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर जांच शुरू की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि शव किसी पुरुष का है, इसके बाद इलाके के लोगों से पूछताछ की गई, इसमें चौकीदार भी शामिल था। पुलिस के सवालों का चौकीदार गोल-मोल जवाब दे रहा था, उसके घर की तलाशी लेने पर खून के धब्बे मिले, पुलिस की सख्ती के बाद आरोपी चौकीदार ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

READ MORE : Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, युवक की मौत, ट्रक ड्राइवर फरार

पूछताछ में आरोपी ने बताया, कि उसके मृतक के साथ समलैंगिक संबंध थे, गुरुवार-शुक्रवार की रात युवक संबंध बनाने की जिद कर रहा था, लेकिन चौकीदार ने मना किया तो वह जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश करने लगा, इस बात पर हम दोनों में झगड़ा हुआ। तभी मैंने गुस्से में उसके सिर पर बैट मार दिया और वह नीचे गिर गया। इसके बाद उस पर एक के बाद एक कई वार किए। जब वह मर गया तो उसके शव को घसीटकर कमरे से बाहर लाया और कचरे के कंटेनर में फेंक दिया, बाद में शव के ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा दी।

Next Story