Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : दामाद ने डंडे से पीट-पीटकर की सास की हत्या, आरोपी गिरफ्तार, जाने क्या है वजह...

Rohit Banchhor
20 Nov 2022 12:03 PM GMT
CG Crime
x

राजनांदगांव। CG Crime जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम उरझे में एक युवक ने पारिवारिक विवाद के चलते अपनी सास की डंडा से पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है। Read More : CG Crime : दुकान एवं घर से नगदी चोरी करने वाला …

CG Crime

राजनांदगांव। CG Crime जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम उरझे में एक युवक ने पारिवारिक विवाद के चलते अपनी सास की डंडा से पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : CG Crime : दुकान एवं घर से नगदी चोरी करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, सीसीटीवी फुटेज के जरिए हुई पहचान…

बता दें कि उरझे के रहने वाली मृतिका रामको कोडापी की अपने दामाद सुदामा बोगा से पारिवारिक मामलों को लेकर विवाद हुआ। विवाद इस कदर बढ़ गया कि आरोपी सुदामा बोगा ने अपनी सास की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बेदम पिटाई के चलते घायल हालत में मृतिका को पहले अस्पताल लाया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

Read More : CG Crime : ऑनलाइन सट्टा महादेव एप्प के दुर्ग पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 16 आरोपी गिरफ्तार…

घटना की पुष्टि करते हुए मानपुर एएसपी पुपलेश पात्रे ने बताया कि आपसी विवाद के चलते महिला की हत्या हुई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है कि नशे में धुत्त होने की हालत में दामाद ने वारदात को अंजाम दिया है।

Next Story