Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : सड़क हादसे ने ली 'ETV' के महिला पत्रकार की जान, एक अन्य साथी भी गंभीर रूप से घायल...

Sharda Kachhi
20 Nov 2022 4:25 AM GMT
Big Accident
x

हैदराबाद : हैदराबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहाँ पर कार एक्सीडेंट में एक महिला पत्रकार की मौत हो गई जबकि एक अन्य पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गई है। जानकारी के अनुसार दोनों ‘ईटीवी भारत’ की पत्रकार थी। केरल डेस्क की होनहार पत्रकार, कंटेंट एडिटर निवेदिता सूरज की सड़क दुर्घटना …

Big Accident

हैदराबाद : हैदराबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहाँ पर कार एक्सीडेंट में एक महिला पत्रकार की मौत हो गई जबकि एक अन्य पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गई है। जानकारी के अनुसार दोनों ‘ईटीवी भारत’ की पत्रकार थी।

केरल डेस्क की होनहार पत्रकार, कंटेंट एडिटर निवेदिता सूरज की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई, जबकि उत्तर प्रदेश डेस्क की अन्य कर्मी सोनाली चौरे गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसा शनिवार सुबह की बताई जा रही है। यह हादसा हैदराबाद के हयातनगर इलाके स्थित भाग्यलता कॉलोनी के पास हुआ जब एक कार ने निवेदिता सूरज (26) को टक्कर मार दी।

READ MORE : Weather Update : पारे में लगातार गिरावट जारी, जल्द शुरू होगी कंपकंपाने वाली ठंड, जानें अपडेट

निवेदिता सूरज सुबह 5 बजे ऑफिस जाने के लिए घर से निकली थीं। वह सड़क पार करते हुए बस प्वाइंट की ओर बस पकड़ने के लिए जा रही थीं, तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ़्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। कार एलबी नगर से हयातनगर की ओर जा रही थी। इस हादसे में निवेदिता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कंटेंट एडिटर सोनाली चौरे को गंभीर चोट आई है। सोनाली को हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ पर सोनाली का प्राथमिक उपचार जारी है।

हादसा इतना भयावह था की टक्कर मारने के बाद कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और कार विपरीत दिशा में पलट गई। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। हयातनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story