Begin typing your search above and press return to search.
Article

जब oops मोमेंट का शिकार हुई मल्लिका शेरावत, दिख गया....

vishal kumar
19 Nov 2022 10:30 AM GMT
जब oops मोमेंट का शिकार हुई मल्लिका शेरावत, दिख गया....
x

ENTERTAINMENT DESK:  बॉलीवुड (bollywood) एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat)  के हर  अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आता है। मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) फैंस का दिल धड़काने के लिए कई बार बोल्डनेस की हर हद ही पार कर जाती है। read more:महासमुंद: कलाकारों को मिलेगा मंच, दो लाख की लागत से …

ENTERTAINMENT DESK: बॉलीवुड (bollywood) एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) के हर अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आता है। मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) फैंस का दिल धड़काने के लिए कई बार बोल्डनेस की हर हद ही पार कर जाती है।

read more:महासमुंद: कलाकारों को मिलेगा मंच, दो लाख की लागत से बनेगा रंगमंच

सोशल मीडिया (social media) पर आए दिन फोटो मल्लिका के हुस्न के जलवे (Mallika Sherawat Oops Moment) टॉप ट्रेंड का करते रहते है। मल्लिका शेरावत अपनी प्रोफेशनल लाइफ (Mallika Sherawat Personal Life) से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ (personal life) को लेकर सुर्खियों में रह चुकी है।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया (Mallika Sherawat Instagram) पर काफी एक्टिव रहती है और हर दिन अपने ग्लैमर अंदाज से फैंस का एंटरटेनमेंट करती है, लेकिन कई बार उनका फैशन का फेर उन पर भारी पड़ जाता है।

मल्लिका शेरावत उप्स मोमेंट हुआ वायरल

इंडिया मॉडल एनएफटी नाम के एक सोशल मीडिया अकाउंट में मल्लिका शेरावत की कुछ पुरानी तस्वीरों को शेयर किया है। मल्लिका की यह तस्वीरें शेयर होने के साथ ही वायरल होना शुरू हो गई है।

इन तस्वीरों में मल्लिका शेरावत रेड कारपेट पर वॉक करती नजर आ रही हैं। हालांकि इस दौरान एक मूमेंट ऐसा भी कैप्चर हुआ है,

Next Story