Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Drishyam 2 Box Office Collection : पहले ही दिन छाया ‘दृश्यम 2’, कमाई देख उड़े सभी के होश, जाने कितना हुआ पहले दिन का कलेक्शन...

Sharda Kachhi
19 Nov 2022 5:50 AM GMT
Drishyam 2 Box Office Collection
x

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘दृश्यम 2‘ रिलीज हो चुकी है. फिल्म को ऑडियंस से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 18 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने पहले ही दिन अपनी छाप छोड़ दी है. ‘दृश्यम 2’ की एडवांस बुकिंग से ही फिल्म की अच्छी कमाई का …

Drishyam 2 Box Office Collection

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘दृश्यम 2‘ रिलीज हो चुकी है. फिल्म को ऑडियंस से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 18 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने पहले ही दिन अपनी छाप छोड़ दी है. ‘दृश्यम 2’ की एडवांस बुकिंग से ही फिल्म की अच्छी कमाई का अंदाजा लग गया था. पहले दिन के आंकड़े अब सामने आ चुके हैं. जिसने भी फिल्म को देखा है बस तारीफ ही कर रहा है.

READ MORE : Corona Update 18 Nov : प्रदेश में आज सामने आए इतने नए मामले, दुर्ग से सर्वाधिक, देखें जिलेवार आंकड़े

दृश्यम 2 के एडवांस बुकिंग के आंकड़ों की बात करें तो माना जा रहा है कि रिलीज से पहले ही फिल्म ने 3 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. वहीं मिली जानकारी के अनुसार फिल्म ने पहले दिन लगभग 14.50 से 15 करोड़ के बीच का कारोबार किया है. इस फिल्म ने पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस के साथ 7.40 करोड़ के साथ शानदार ऑक्यूपेंसी दर्ज किया है. ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद ये फिल्म साल की दूसरी सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनर है.

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

बता दें, अजय की फिल्म मोहनलाल की ब्लॉकबस्टर फिल्म दृश्यम 2 की हिंदी रीमेक है. वहीं अगर बात करें दृश्यम की पहले दिन की कमाई की तो, बॉक्स ऑफिस पर 2015 में अजय की फिल्म ने भारत में 6 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म हिट साबित हुई थी. वहीं फिल्म की कुल कमाई 93.85 करोड़ रुपये थी और वर्ल्ड वाइड 110 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. पहेल दिन के आंकड़े देखने के बाद एक बात साफ है कि वीकेंड का इस फिल्म को पूरा-पूरा फायदा होने वाला है. मेकर्स और फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें है.

Next Story