CG News : शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में मिली महिला-पुरूष की लाश, पुलिस जांच में जुटी…

बिलासपुर। CG News जिले के तोरवा और सरकंडा थाना क्षेत्र में दो महिला व पुरूष की लाश मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है। बता दें कि आज सुबह तोरवा पुलिस को सूचना मिली कि लाल खदान क्षेत्र में बंद पड़े स्पिनिंग मील क्षेत्र में औंधे मुंह पड़ी लाश देखी, जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वही सूचना पर मौके पर पहुंची तोरवा पुलिस जांच में जुट गई है। मृतक मौत की वजह का पता लगाया जा रहा है। मृतक का नाम जीवन लाल 46 वर्षीय बताया जा रहा है, जो महमंद निवासी है।

Read More : CG News : सीएम बघेल ने किया रानी लक्ष्मी बाई को नमन,बोले- लक्ष्मी बाई का अदम्य साहस और शौर्य आज भी लाखों महिलाओं के लिए प्रेरणा स्रोत…

वही दूसरी तरफ सरकंडा क्षेत्र में बहतराई गीतांजलि सिटी फेस टू के पास एक अज्ञात महिला की लाश लोगों ने देखी। इसकी सूचना सरकंडा थाने में की गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तफ्तीश की तो लाश की पहचान जबड़ा पार निवासी इंदु बाई के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि इन्दु बाई घरों में काम करती थी, लेकिन जबड़ा पारा में रहने वाली इंदु बाई खमतराई कैसे पहुंची यह जांच का विषय है। पुलिस ने पंचनामा कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही इस बात का खुलासा होगा कि इन्दु बाई की मौत कैसे हुई है।

Related Articles

Back to top button