Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : दिनदहाड़े एसईसीएल कर्मचारी के घर चोरों ने बोला धावा, जेवर सहित नकदी पार...

Rohit Banchhor
19 Nov 2022 10:11 AM GMT
CG Crime
x

कोरबा। CG Crime जिले के बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र के ग्राम ढपढप में दिनदहाड़े अज्ञात चोरों ने एसईसीएल कर्मचारी के घर चोरी के वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों ने घर से नकदी सहित करीब 4 लाख के जेवर पार कर दिए। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया …

CG Crime

कोरबा। CG Crime जिले के बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र के ग्राम ढपढप में दिनदहाड़े अज्ञात चोरों ने एसईसीएल कर्मचारी के घर चोरी के वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों ने घर से नकदी सहित करीब 4 लाख के जेवर पार कर दिए। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : नशीली टेबलेट खपाने ग्राहक तलाशते 3 युवक गिरफ्तार, 1 लाख का दवा जब्त…

बता दें कि एसईसीएल कर्मी के घर से दिनदहाड़े 4 लाख के जेवर सहित नगदी को पार कर दिया गया। चोरी के वारदात को सुबह साढ़े 10 बजे से 11 बजे के बीच अंजाम दिया गया। ढपढप निवासी एसईसीएल कर्मी प्यासी बंजारे ने बताया कि अपनी पत्नी के साथ खेत में फसल देखने के लिए गए हुए थे। वहीं बच्चे स्कूल गए हुए थे। घटना के वक्त घर में कोई नहीं था। पति-पत्नी खेत से वापस घर लौटे तो देखा कि घर का मेन गेट खुला है।

Read More : Suicide : युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी, जाने क्या है वजह…

घर के अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ था। आलमारी का लॉकर खुला हुआ था। आलमारी का सारा सामान अस्त व्यस्त पड़ा हुआ था। उन्होंने बताया कि घर पर करीब 4 लाख के सोने का जेवर व 13 हजार पांच सौ रूपए नकदी की चोर हुई है। उन्होंने बताया कि चोर घर के पीछे बाड़ी से फरार हुए हैं। पीछे रास्ते में पैरों के निशान मिले हैं। एसईसीएल कर्मी प्यासी बंजारे ने घटना की सूचना बांकीमोंगरा पुलिस को दी। पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Rohit Banchhor

Rohit Banchhor

    Next Story