Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : कार में मिली युवती की लाश, चार दिन से थी लापता, दुर्गंध आने से हुआ खुलासा...

Rohit Banchhor
19 Nov 2022 4:36 PM GMT
CG Crime
x

बिलासपुर। CG Crime जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कस्तूरबा नगर में कार में युवती की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। कार से बदबू आने पर मामले का खुलासा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या करने वाले मेडिकल स्टोर संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। Read More : CG Crime …

CG Crime

बिलासपुर। CG Crime जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कस्तूरबा नगर में कार में युवती की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। कार से बदबू आने पर मामले का खुलासा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या करने वाले मेडिकल स्टोर संचालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : CG Crime : ऑनलाइन सट्टा महादेव एप्प के दुर्ग पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 16 आरोपी गिरफ्तार…

बता दें कि दुर्ग-भिलाई निवासी प्रियंका सिंह 24 वर्ष सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के टिकरापारा मन्नू चौक स्थित हॉस्टल में रूम लेकर रहती थी। वह यहां प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। बताया जा रहा है कि छात्रा प्रियंका पिछले चार दिन से गायब थी। इससे परेशान घरवालों ने इसकी सूचना कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई थी। एसएसपी पारूल माथुर ने बताया कि छात्रा के गायब होने के बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। उसके मोबाइल कॉल डिटेल्स, लोकेशन और सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर पता चला कि वह आखिरी बार सिटी फार्मेसी मेडिकल एजेंसी तरफ जाते दिखी थी।

Read More : CG Crime : घरेलू विवाद में सौतेले पिता ने की बेटे की हत्या, आरोपी गिरफ्तार…

ऐसे में पुलिस को पहले से ही मेडिकल स्टोर संचालक आशीष साहू पर शक था। उससे पूछताछ भी की गई थी लेकिन, वह लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक आशीष साहू ने प्रियंका की गला दबाकर हत्या की थी। इसके बाद उसने उसके शव को तीन दिन तक दुकान में छिपा कर रखा था। दुकान में ज्यादा किसी का आना-जाना नहीं था। इसके चलते किसी को पता भी नहीं चला। इस दौरान वह लगातार दुकान में रूम फ्रेशनर, अगरबत्ती जलाता रहा, लेकिन जब उसे लगने लगा कि यहां आने वालों को शक हो जाएगा तो उसने लाश ठिकाने लगाने का सोचा।

Read More : CG Crime : नकली नोट का कारोबार करने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

शुक्रवार की रात उसने लाश को पॉलिथिन में लपेट कर अपनी कार की पिछली सीट पर रख ली पर कहीं फेंकने की हिम्मत नहीं कर पाया। लिहाजा वह कार घर ले आया और गैराज में छिपाकर रख दिया था। लेकिन, शनिवार दोपहर तक आसपास बदबू फैलने लगी। पड़ोसियों, घर वालों का ध्यान भी कार की ओर गया और उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया। पहले से ही आशीष पर संदेह कर रही पुलिस ने लाश बरामद कर ली और उसे गिरफ्तार कर लिया।

Read More : CG Crime : दिनदहाड़े एसईसीएल कर्मचारी के घर चोरों ने बोला धावा, जेवर सहित नकदी पार…

पैसों की मांग से था परेशान
बताया जा रहा है कि छात्रा प्रियंका सिंह और आरोपी आशीष साहू के बीच दोस्ती थी। बाद में दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे। इस दौरान आशीष साहू ने उसे स्टाक मार्केट में पैसे लगाने बोला था। उसकी बातों में आकर युवती ने करीब 17 लाख रुपए उसे दे दिए। लेकिन आशीष उसे पैसे नहीं लौटा रहा था। वहीं, छात्रा बार-बार उससे पैसों की मांग करती थी। माना जा रहा है कि इसी से परेशान होकर आशीष ने उसकी हत्या कर दी। यह प्रारंभिक पूछताछ में सामने आई बातें हैं, अब पुलिस प्रियंका के परिजनों से पूछताछ कर रही है कि इतनी बड़ी रकम उसके पास कहां से आई।

Next Story