Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Suhana Khan wants to date this married actor : इस शादीशुदा एक्टर पर आया शाहरुख की बेटी सुहाना का दिल, बनाना चाहती है गहरे सम्बंध...

Sharda Kachhi
18 Nov 2022 5:38 AM GMT

मुंबई : बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भले ही अभी तक बॉलीवुड में एंट्री ना की हो लेकिन वह हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं और किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। वह अपनी बोल्ड तस्वीरों और आईपीएल मैच में ग्लैमरस अंदाज को लेकर चर्चा में रहती …

Suhana Khan wants to date this married actor

मुंबई : बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भले ही अभी तक बॉलीवुड में एंट्री ना की हो लेकिन वह हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं और किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। वह अपनी बोल्ड तस्वीरों और आईपीएल मैच में ग्लैमरस अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों सुहाना फोटोशूट और मॉडलिंग इंडस्ट्री में ट्रेनिंग ले रही हैं। ऐसे में शाहरुख खान ने अपनी लाडली के लिए ऐसा खुलासा किया जिसको सुनकर हर कोई हैरान है।

शाहिद कपूर को डेट करना चाहती हैं सुहाना खान

शाहिद कपूर लड़कियों के क्रश माने जाते हैं। ऐसे में किंग खान की बेटी का भी शाहिद कपूर के ऊपर दिल आ गया है। एक तरफ जहां सुहाना खान के पापा यानी शाहरुख खान के ऊपर लाखों लड़कियां फिदा है। तो वहीं दूसरी तरफ वो एक शादीशुदा एक्टर यानि शाहिद कपूर के ऊपर जान छिड़क रही हैं। वह शाहिद कपूर को डेट तक करना चाहती हैं। सुहाना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह शाहिद की बहुत बड़ी फैन हैं। और कभी मौका मिला तो उन्हें डेट जरूर करना चाहेंगी।

READ MORE : Horoscope Today 18 Nov 2022 : मेष, कर्क और तुला राशि वालों मान सम्मान के साथ आय में होगी बढ़ोतरी, माता लक्ष्मी की बरसेगी कृपा, जानिए अन्य जातकों का हाल

शाहिद कपूर और शाहरुख खान के बीच है मनमुटाव

भले ही शाहरुख खान की लाडली शाहिद कपूर को डेट करना चाहती हो, लेकिन वह सुहाना के पिता के दुश्मन हैं। सुहाना का शाहिद को पसंद करने वाली बात से हर कोई हैरान है। शाहिद और शाहरुख के बीच में प्रियंका चोपड़ा की वजह से मनमुटाव है।

खबरों की माने तो एक वक्त था जब प्रियंका और शाहरुख के अफेयर की खबरें चर्चा में थी। दोनों अलग हो गए उसके बाद प्रियंका की लाइफ में शाहिद की एंट्री हुई और दोनों के अफेयर की खबरें लंबे समय तक चली। जानकारी के मुताबिक उस वक्त प्रियंका को शाहिद के घर में देखा गया था।

इस बात की वजह से शाहिद और शाहरुख के बीच मनमुटाव है, लेकिन उन्होंने मनमुटाव को कभी इन दोनों ने मीडिया के सामने नहीं आने दिया। क्योंकि कई बार इन दोनों को साथ में अवार्ड शो को होस्ट करते हुए देखा गया।

Next Story