Gujraat Election Breaking : IAS अभिषेक सिंह को हटाया गया चुनावी ड्यूटी से, सामने आई ये बड़ी वजह…

Gujraat Election Breaking

नई दिल्ली, Gujraat Election Breaking : IAS अफसर को चुनावी ड्यूटी से हटा दिया गया है.अधिकारी का नाम अभिषेक सिंह है। चुनाव आयोग ने IAS पर एक्शन लिया है.बताया जा रहा कि अधिकारी ने इन्स्टाग्राम पर, एक पोस्ट में यह सार्वजनिक तौर पर प्रदर्शन किया था कि वो गुजरात चुनाव (Gujarat Election)में पर्यवेक्षक बनाए गए हैं। चुनाव आयोग के एक आदेश में कहा गया है कि अभिषेक सिंह ने इंस्टाग्राम पर “अपनी पोस्टिंग” की तस्वीरें साझा की थीं और अपनी आधिकारिक स्थिति को “पब्लिसिटी स्टंट” के रूप में इस्तेमाल किया था।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Singh (@abhishek_as_it_is)

 

 

Gujraat Election Breaking : : सूत्रों ने कहा कि चुनाव आयोग ने अधिकारी के इंस्टा पोस्ट को “बहुत गंभीरता से लिया” और इसलिए, उन्हें “सामान्य पर्यवेक्षक के रूप में अपने कर्तव्यों से तुरंत मुक्त कर दिया गया है और अगले आदेश तक चुनाव संबंधी किसी भी कर्तव्य से वंचित कर दिया गया है। गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को वोटिंग होनी है। 8 दिसंबर को मतगणना होगी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Singh (@abhishek_as_it_is)

 

 

Gujraat Election Breaking : अभिषेक सिंह, यूपी कैडर के 2011 बैच के आईएएस अधिकारी हैं, जिन्हें गुजरात में बापूनगर और असरवा विधानसभा क्षेत्रों के लिए सामान्य पर्यवेक्षक के रूप में नियुक्त किया गया था। चुनाव आयोग ने अपने आदेश में सिंह को तुरंत निर्वाचन क्षेत्र छोड़ने और अपने नोडल अधिकारी को रिपोर्ट करने का निर्देश दिया है। सामान्य पर्यवेक्षक के रूप में उन्हें प्रदान की जाने वाली सभी सरकारी सुविधाएं वापस ली जाएंगी।

 

Related Articles

Back to top button