Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

fire News : कालोनी की पार्किंग में खड़ी वाहनों में अज्ञात व्यक्ति ने लगाई आग, चार गाड़ी हुई खाक...

Rohit Banchhor
18 Nov 2022 11:36 AM GMT
fire News
x

दुर्ग। fire News जिले के स्मृतिनगर थाना क्षेत्र के जुनवानी की पॉश कॉलोनी स्थित चौहान हाउसिंग में बीती रात पार्किंग में खड़ी गाड़ियों को अज्ञात व्यक्ति ने आग के हवाले कर दिया। घटना आधी रात की बताई जा रही है। इस मामले में स्मृति नगर चौकी में पीड़ितों ने शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस …

fire News

दुर्ग। fire News जिले के स्मृतिनगर थाना क्षेत्र के जुनवानी की पॉश कॉलोनी स्थित चौहान हाउसिंग में बीती रात पार्किंग में खड़ी गाड़ियों को अज्ञात व्यक्ति ने आग के हवाले कर दिया। घटना आधी रात की बताई जा रही है। इस मामले में स्मृति नगर चौकी में पीड़ितों ने शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Read More : Fire News : डेली नीड्स की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि घटना गुरुवार रात लगभग 11.30 बजे की बताई जा रही है। चौहान टाउन में रहने वाले माया विनोद, एकता श्रीवास्तव, मुनमुन और एक अन्य युवक की बाइक जलकर खाक हो गई है। सोसायटी के लोगों ने इसके पीछे पूर्व पदाधिकारी को जिम्मेदार बताया है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि आग किसने और क्यों लगाई। खास बात यह है कि घटना सीसी टीवी कैमरे में रिकार्ड नहीं हुई है।

Read More : Fire News : शरारती तत्वों ने लगाई आग, आधा दर्जन वाहन जलकर हुए खाक…

बताया जा रहा है पार्किंग का सीसी कैमरा बंद था जिसके कारण फुटेज रिकार्ड नहीं हो पाया। बदमाश की तलाश के लिए दूसरे कैमरों की फुटेज चेक किया जा रहा है। जिनकी गाड़ियां जली हैं उन सभी ने स्मृति नगर थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Next Story