Dream Science : आपके सपने में दिखती है छिपकली, स्वप्न शास्त्र के अनुसार शुभ है या अशुभ? जाने…

दिल्ली। Dream Science सपने देखना किसे नहीं पसंद। अपने दिनभर में लोगों के साथ जो भी घटनाएं घटित होते हैं वही सपने में दिखाई देते हैं। स्वप्न शास्त्र के अनुसार सभी सपनों के अपने अलग अलग मायने होते हैं। वहीं अगर आपके सपने में छिपकली दिखाई देता हैं तो इसका क्या अर्थ हैं ? यदि आप इसका जवाब ढूंढ रहे है तो इस आर्टिकल से आपकी इस समस्या का समाधान हो सकता हैं।

छिपकली डरकर भाग रही हो

सपने में अगर छिपकली आपसे डरकर भाग रही है तो यह एक बेहद ही शुभ संकेत है। क्योंकि इस सपने का मतलब है कि आपको जॉब में तरक्की मिलने वाली है या फिर आपका व्यापार सफलता की ओर बढ़ने वाला है।

गर्भवती महिला देखे छिपकली

स्वप्न शास्त्र अनुसार यदि कोई गर्भवती महिला सपने में छिपकली को देखती है तो इसका मतलब है कि उसका होने वाला बच्चा स्वस्थ्य नहीं है। या उसको कोई ओर भी परेशानी हो सकती है।

Read More : dream science : सपने में दिखे कुछ ऐसा, तो आप जल्द होने वाले है मालामाल…

 

सपने में छिपकली का बच्चा देखना

सपने में छिपकली का बच्चा देखना भी शुभ नहीं होता है। यह संकेत है कि आपका कोई कार्य रुकने वाला है। या फिर आप पर कोई परेशानी आने वाली है।

सपने में छिपकली को पकड़ना

स्वप्न शास्त्र अनुसार अगर आप ​सपने में छिपकली पकड़ रहे हैं तो यह एक शुभ संकेत है। इसका मतलब है कि आप किसी बात से डरे हुए हैं लेकिन इस डरक पर काबू पा सकते हैं। साथ ही आपको आकस्मिक धनलाभ हो सकता है।

घर में छिपकली को घुसते हुए देखना

अगर आप सपने में छिपकली को घर में घुसते देखता है, तो यह संकेत है कि आने वाले समय में कोई मुसीबत उस व्यक्ति के घर आ सकती है। या फिर आपको व्यापार में घाटा हो सकता है। संतान को लेकर कोई परेशानी आ सकती है।

Related Articles

Back to top button