Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : तीसरे माले से कुदकर युवक ने दी जान, जाने क्या है वजह...

Rohit Banchhor
17 Nov 2022 9:36 AM GMT
CG News
x

रायपुर। CG News राजधानी की डीडीनगर थाना क्षेत्र स्थित इंद्रप्रस्थ हाउसिंग बोर्ड कालोनी में एक युवक ने तीसरे माले से कुदकर आत्महत्या का प्रयास किया था। जिसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : CG News : …

CG News

रायपुर। CG News राजधानी की डीडीनगर थाना क्षेत्र स्थित इंद्रप्रस्थ हाउसिंग बोर्ड कालोनी में एक युवक ने तीसरे माले से कुदकर आत्महत्या का प्रयास किया था। जिसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG News : सीएम बघेल आज अम्बागढ़ चौकी में अधिकारियों की लेंगे बैठक, विकास कार्यों की देंगे सौगात…

बता दें कि मृतक रूपेश बघेल 23 वर्ष जगदलपुर का रहने वाला था। जो वर्तमान में इंद्रप्रस्थ हाउसिंग बोर्ड कालोनी में रहता था। बताया जाता है कि रूपेश ने आत्महत्या करने के नियत से मकान के तीसरे माले से कुद गया था। उनके दोस्तों ने उसे गंभीर अवस्था में उपचार के लिए एम्स अस्पताल मेें भर्ती करवाया था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि उनके दोस्तों ने पूछताछ में बताया कि रूपेश मानसिक रूप से परेशान था। फिलहाल पुलिस मामले को जांच में लिया है।

Rohit Banchhor

Rohit Banchhor

    Next Story