Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : तालाब में मिली नाबालिग छात्रा की लाश, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
17 Nov 2022 11:41 AM GMT
CG News
x

रायपुर। CG News राजधानी के रायपुर-बिलासपुर मार्ग स्थित बंधवा तालाब में एक नाबालिग छात्रा का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि मृतिका मंगलवार से गायब थी। Read More : CG News : CM …

CG Newsरायपुर। CG News राजधानी के रायपुर-बिलासपुर मार्ग स्थित बंधवा तालाब में एक नाबालिग छात्रा का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि मृतिका मंगलवार से गायब थी।

Read More : CG News : CM भूपेश बघेल ने खुज्जी विधासभा क्षेत्र में 43 विकास कार्यों का किया लोकार्पण और भूमिपूजन

बता दें कि दुलेश्वर साहू की चार बेटिया है। जिसमें से मृतिका दूसरे नंबर की थी। वह पढ़ने में भी अच्छी थी, धनेली तो उसका आना-जाना भी नही था। बताया जाता है कि मंगलवार को अचानक छात्रा किराना सामान लेने निकली थी, तब से लापता थी। वहीं बुधवार को मृतिकाके दादाजी का दशगात्र कार्यक्रम था, जिसमें सभी व्यस्त थे।

Read More : CG News : CM भूपेश बघेल ने इंदिरा गांधी की प्रतिमा का किया अनावरण…

वहीं छात्रा की गुमशुदगी की जानकारी बंजारी चौकी में परिजनों ने दी थी। जिसके बाद गुरूवार को गांव से 3 किलोमीटर दूर तालाब में छात्रा का शव मिला। मामले में पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है। वहीं शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story