Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : कैप्सूल वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत, आपस में रिश्तेदार है मृतक...

Rohit Banchhor
17 Nov 2022 9:25 AM GMT
CG Accident
x

कोरबा। CG Accident जिले के कटघोरा थाना क्षेत्र के ढेलवाडीह बाइपास में एक कैप्सूल वाहन और बाइक में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना के …

CG Accident

कोरबा। CG Accident जिले के कटघोरा थाना क्षेत्र के ढेलवाडीह बाइपास में एक कैप्सूल वाहन और बाइक में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना के बाद से कैप्सूल चालक फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

Read More : CG Accident : अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार आरक्षक की मौत, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि मृतक फुलेश्वर सिंह निवासी बुंदेली और मुकेश कुमार निवासी जेंजरा बाइक में सवार होकर जेंजरा से बांकी मोंगरा स्थित बुंदेली जा रहे थे। तभी ढेलवाडीह बाइपास में सामने से आ रही कैप्सूल वाहन से बाइक का टक्कर हो गया। बताया जाता है कि दोनों वाहन की रफ्तार काफी तेज थी, जिससे बाइक सवार दोनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, मासूम सहित दो की मौत…

दोनों मृतक आपस में रिश्तेदार है। घटना के बाद कैप्सूल चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के परिजनों को सूचना दे दिया है। पुलिस ने मामले में कैप्सूल चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर पतासाजी कर रही है।

Next Story