Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Bomb Blast : मामा के घर आई बच्ची की देसी बम विस्फोट से मौत, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जांच जारी  

viplav
17 Nov 2022 1:07 PM GMT
Bomb Blast : मामा के घर आई बच्ची की देसी बम विस्फोट से मौत, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जांच जारी  
x

नई दिल्‍ली : Bomb Blast : पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले में देसी बम विस्फोट हो जाने से 9 साल की एक बच्ची की मौत हो गई. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि विस्फोट बुधवार शाम मिनाखान क्षेत्र के बछोरा गांव में तब हुआ …

नई दिल्‍ली : Bomb Blast : पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले में देसी बम विस्फोट हो जाने से 9 साल की एक बच्ची की मौत हो गई. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि विस्फोट बुधवार शाम मिनाखान क्षेत्र के बछोरा गांव में तब हुआ जब बच्ची ने अपने मामा के घर कौतूहलवश बम को उठा लिया.

Bomb Blast : मिनाखान अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) अमीनुल इस्लाम ने कहा कि दक्षिण 24 परगना जिले के बसंती क्षेत्र की निवासी दूसरी कक्षा की छात्रा घटना से दो दिन पहले अपने मामा के घर आई थी. उन्होंने कहा कि देसी बम लड़की के मामा के घर की पहली मंजिल पर एक कैरम बोर्ड के पास रखा था, जो निर्माण मजदूर के रूप में काम करता है और किराने की दुकान भी चलाता है.

Bomb Blast : इस्लाम ने कहा कि घटना के बाद घर में रहने वाले भाग गए और लड़की के मामा को आज सुबह गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक टीम ने मौके का दौरा किया और नमूने एकत्र किए, लेकिन वहां कोई अन्य बम या बम बनाने की सामग्री नहीं मिली. अधिकारी ने कहा कि घर के पास एक पुलिस चौकी स्थापित कर दी गई है और आगे की जांच जारी है.

viplav

viplav

    Next Story