Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Viral Video : भक्तों के हाथ से पानी पी रहे भगवान नंदी, मंदिर में जुटी श्रद्धालुओं की भीड़, वीडियों देख हैरान हुए लोग

Sharda Kachhi
16 Nov 2022 5:36 AM GMT
Viral Video
x

बालोद : छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के ग्राम साकरा जगन्नाथपुर के हनुमान मंदिर परिसर में स्थित नंदी की प्रतिमा के जल पीने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मंदिर में भगवान नंदी को जल पिलाने के लिए भारी संख्या में श्रद्धालु आ रहे हैं. सोमवार शाम को यहां नंदी ने जल पीना …

Viral Video

बालोद : छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के ग्राम साकरा जगन्नाथपुर के हनुमान मंदिर परिसर में स्थित नंदी की प्रतिमा के जल पीने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मंदिर में भगवान नंदी को जल पिलाने के लिए भारी संख्या में श्रद्धालु आ रहे हैं. सोमवार शाम को यहां नंदी ने जल पीना शुरू किया, जिससे वहां मौजूद भक्त भी हैरान रह गए. हालांकि कई लोगों ने इसे सिर्फ अफवाह बताया.

ग्राम साकरा में हनुमान मंदिर है, जिसके परिसर में भगवान शिव और नंदी भी हैं. पत्थर की नंदी की मूर्ति भक्तों के हाथों से जल ग्रहण कर रही है, ये बात जैसे ही लोगों को पता चली, वे भी मंदिर पहुंच गए और चम्मच से भगवान को जल पिलाया. हालांकि आज भगवान ने जल ग्रहण नहीं किया, फिर भी श्रद्धालुओं की भीड़ उनके दर्शनों के लिए उमड़ रही है. अफवाह फैल गई है कि कुछ ही देर के लिए सही, लेकिन प्रतिमा में स्वयं भगवान नंदी प्रकट हुए थे.

Next Story