Suicide : बिजनेसमैन ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद के सीने में दागी गोली, अस्पताल में तोड़ा दम, जांच में जुटी पुलिस

 

राजस्थान।  जयपुर जिसे से बड़ी खबर सामने आई हैं। यहाँ एक बिजनेसमैन ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर लिया। परिवार वालों ने खुन से लथपथ हालत में उन्हें अस्पतला पहुंचाया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामला शास्त्रीनगर इलाके का है।

मनमोहन सोनी (41) आरपीए के सामने स्वर्णकार कॉलोनी में रहते थे। उनका पानीपेच तिराहे के पास डिपार्टमेंटल स्टोर है। बुधवार दोपहर करीब 10:30 बजे मनमोहन ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से सीने में गोली मार ली। उस समय घर में मनमोहन, पत्नी नीतू सोनी (40), बेटा यश (20), मां और छोटे भाई रोहित सोनी की पत्नी मौजूद थी। गोली की आवाज सुनकर सब कमरे में पहुंचे तो वहां मनमोहन खून से लथपथ मिला। मनमोहन को हॉस्पिटल लेकर गए। लेकिन तब उनकी मौत हो गई।

Read More : Suicide : कोरियोग्राफर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

 

परिवला का कहना है कि मनमोहन का 20 साल पुराना बिजनेस पार्टनर सत्यार्थ तिवाड़ी है। सत्यार्थ तिवाड़ी के पिता रमेश चंद तिवाड़ी राजस्थान पुलिस में डिप्टी थे। सत्यार्थ फाइनेंस का काम करता था। मनमोहन सोनी का पैसा फाइनेंस पर लगा दिया। फिर कोरोना के समय घर बुलाकर मनमोहन सोनी को डराया-धमकाया करते थे। बोलते थे- तेरा पैसा गया, तू कुछ नहीं कर सकता है। 7 करोड़ रुपए मानमोहन सोनी ने सत्यार्थ को दिए थे।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि पार्टनर के धोखा देने के कारण वो परेशान चल रहे थे। उन्हें काफी समझाया गया था। सभी का कहना था कि कुछ दिनों में परेशानी ठीक हो जाएगी। पुलिस ने मनमोहन का मोबाइल जब्त कर लिया है। पुलिस जांच में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button