Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Raipur Breaking : SOS माना दुष्कर्म कांड का एक और आरोपी गिरफ्तार, पहले आरोपी का नहीं हुआ DNA मैच...

Sharda Kachhi
16 Nov 2022 7:28 AM GMT

रायपुर। राजधानी रायपुर के माना स्थित SOS बालिका गृह में नाबालिग से दुष्कर्म कर गर्भवती करने के मामले में पुलिस के हाथों बड़ी सफलता मिली है। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को बिलासपुर से गिरफ्तार किया है। आरोपी आदित्य खांडे पिता महेन्द्र खांडे उम्र 19 वर्ष …

Raipur Breaking

रायपुर। राजधानी रायपुर के माना स्थित SOS बालिका गृह में नाबालिग से दुष्कर्म कर गर्भवती करने के मामले में पुलिस के हाथों बड़ी सफलता मिली है। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को बिलासपुर से गिरफ्तार किया है। आरोपी आदित्य खांडे पिता महेन्द्र खांडे उम्र 19 वर्ष पता ग्राम सरकंडा बांधवापारा अरविन्द नगर थाना सरकंडा बिलासपुर को माना थाना पुलिस टीम ने गिरफ़्तार किया है, आरोपी के खिलाफ पुलिस ने बलात्कार सहित पोस्को एक्ट की धाराओं के तहत FIR दर्ज की है. नाबालिक के बयान के अनुसार आरोपी आदित्य ने भी शारीरिक संबंध बनाए थे, अब गिरफ्तार आरोपी का पुलिस करवाएगी DNA टेस्ट जिसके बाद ही कुछ सामने आ सकता है.

READ MORE : Good News For Student : अब एक सत्र में दो कोर्स कर सकेंगे विद्यार्थी, छात्र-छात्राओं के बीच ख़ुशी की लहर…

जाने पूरा मामला

रायपुर के माना में SOS नाम की इंटरनेशनल एजेंसी बाल आश्रम चलाती है। जिला प्रशासन इसमें सहयोग करता है। जून 2021 में यहां रह रही एक बच्ची के साथ रेप हुआ नवंबर 2021 में जब वो प्रेग्नेंट हुई तो FIR करवाई गई। आश्रम के ही एक कर्मचारी अंजनी शुक्ला को इस मामले में आरोपी बताकर गिरफ्तार किया गया। बच्ची ने जिस बच्चे को जन्म दिया उसका DNA आरोपी से मैच नहीं किया इस लिए अंदेशा है बच्ची के साथ शारीरिक संबंध किसी और ने भी बनाया और आश्रम जहां बच्ची को सुरक्षित रहना था वहां उसके साथ रेप होता रहा।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story