Begin typing your search above and press return to search.
Bihar

Crime : नशे में बदमाश ने डांसर के साथ की नाचने की जिद, विरोध करने पर मार दी Dancer-Singer को गोली...

Sharda Kachhi
16 Nov 2022 4:29 AM GMT
Crime
x

आरा : बिहार के आरा में डांसर और भोजपुरी गायक को हथियारबंद बदमाशों ने गोली मार दी है. बर्थडे पार्टी से प्रोग्राम खत्म कर वापस लौट रहे डांसर और गायक को बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने घेर कर गोली मारी है. जख्मी हालत में दोनों को सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया है. बताया जा …

Crime

आरा : बिहार के आरा में डांसर और भोजपुरी गायक को हथियारबंद बदमाशों ने गोली मार दी है. बर्थडे पार्टी से प्रोग्राम खत्म कर वापस लौट रहे डांसर और गायक को बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने घेर कर गोली मारी है. जख्मी हालत में दोनों को सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया है. बताया जा रहा है कि जबरन नाचने का विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मारी है.

पुलिस के मुताबिक, अहापुरा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य के बेटे की बर्थडे पार्टी थी, जिसमें डांसर नीलू और सिंगर मुकेश आए हुए थे. यहीं पर कुछ लोग शराब के नशे में धुत होकर पहुंचे. इन लोगों ने डांसर के साथ जबरदस्ती डांस करने की कोशिश की. इसका विरोध सिंगर और डांसर ने किया. इसके बाद हंगामा होने लगा. उस वक्त मामला शांत कराया गया.

READ MORE : Video : CM बघेल की दरियादिली, लड़की ने कहा- मेरे पिताजी नहीं है, मैं पढ़ना चाहती हूं, लेकिन पैसे नहीं है, मुख्यमंत्री बोले – कितना चाहिए और फिर दे दिए लाखों, देखें वीडियों…

इसके बाद डांसर और सिंगर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान संदेश थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के पास हथियारबंद पांच बदमाश बाईक पर आए और उन्होंने डांसर के साथ गाली गलौज की. इसके बाद डांसर पर फायरिंग कर दी. बीच बचाव में आए सिंगर पर फायरिंग कर दी. दोनों को घायल हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां इलाज चल रहा है.

Next Story