CG : सुरभि पार्क होगा राजीव पार्क के नाम से विकसित, जिला प्रवक्ता सौरव मिश्रा ने नाम बदलने विधायक से की थी मांग

 

 

एस के मिनोचा, मनेंद्रगढ़। CG : जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सौरव मिश्रा ने मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ विनय जायसवाल से मुलाकात कर शहर के वार्ड क्रमांक 20 में स्थित सुरभि पार्क का नाम बदलकर राजीव गांधी करने की मांग की है,साथ ही पार्क के जीर्णोद्धार के लिए 10 लाख की स्वीकृति प्रदान करने की भी मांग की है। जिला प्रवक्ता मिश्रा ने शहर के अन्य जनप्रतिनिधियों से भी पार्क को सुंदर बनाने अपनी निधि से राशि देकर सहयोग करने का अनुरोध किया है।

जिला प्रवक्ता सौरव मिश्रा ने बताया कि नगर के मध्य में सुरभि पार्क है जिस पार्क का नाम परिवर्तित कर राजीव गांधी पार्क किए जाने के साथ ही पार्क के जीर्णोद्धार एवं रखरखाव के लिए उन्होने मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ विनय जयसवाल से मुलाकात कर 10 लाख की राशि स्वीकृत कराने की मांग की थी जिस मांग का समर्थन करते हुए मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ विनय जयसवाल ने पार्क का नाम परिवर्तित कराने और पार्क के जीर्णोद्धार एवं रखरखाव के लिए 10 लाख की राशि कलेक्टर को स्वीकृत कर अवगत कराने के लिए अनुसंशा की है, साथ ही मनेंद्रगढ़ नगरपालिका के मनोनीत पार्षद अबरार अहमद ने भी पार्क के चारों ओर बाउंड्री वॉल के ऊपर तार फेसिंग के लिए 50 हजार की राशि अपने पार्षद निधि से देने की घोषणा की है।

विधायक जायसवाल ने कहा है कि शहर के मध्य स्थित पार्क का नाम महापुरुष के नाम से होगा यह शहर के लिए गौरव की बात होगी, सुरभि पार्क का नाम राजीव पार्क करने और पार्क में राजीव गांधी की प्रतिमा स्थापित करने 5 लाख सहित पार्क के जीर्णोद्धार एवं रखरखाव के लिए राशि स्वीकृत करने मेरे द्वारा कलेक्टर को अनुसंशा की गई है।

वहीं अबरार अहमद मनोनित पार्षद न. पा. मनेंद्रगढ़ ने सुरभि पार्क में बाउंड्री वॉल के ऊपर तार फेसिंग के लिए पार्षद निधि से पचास हज़ार रू देने की अनुशंसा की है ताकि सुरभि पार्क के अंदर पौधों एवं झूलों को असामाजिक तत्वों से बचाया जा सके।

Related Articles

Back to top button