Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Urfi javed : क्या उर्फी ने मान ली हिन्दुस्तानी भाऊ की बात, पहली बार लहंगे में आई नजर, लेकिन ट्रोलर्स ने नहीं छोड़ा पीछा  

viplav
15 Nov 2022 6:11 PM GMT
Urfi javed
x

मनोरंजन डेस्क : Urfi javed  : इंटरनेट की दुनिया में सुर्खियां बटौरने में कामयाब क्वीन, उर्फी जावेद आज सेंसेशन बन चुकी है। ये आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खास लुक में पब्लिकली स्पॉट होती है।आजकल अभिनेत्री का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  Urfi javed  : इसमें वो ग्रे …

मनोरंजन डेस्क : Urfi javed : इंटरनेट की दुनिया में सुर्खियां बटौरने में कामयाब क्वीन, उर्फी जावेद आज सेंसेशन बन चुकी है। ये आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खास लुक में पब्लिकली स्पॉट होती है।आजकल अभिनेत्री का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Urfi javed : इसमें वो ग्रे लहंगे में नजर आ रही है एक ओर ऊर्फी जहां अतरंगी कपड़ों पहनने के लिए जानी जाती थी।वही ये आजकल लहंगे में नजर आ रही। इस आउटफिट से शायद अभिनेत्री खुश नही है। अभिनेत्री के चेहरे में उदासी छलक रही है।

Urfi javed : इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद के बारे में जानने के लिए हर कोई बेताब रहता है। इनकी छोटी से बड़ी हर एक्टिविटी पर फैंस और कैमरा पर्सन की नजरें रहती है। वहीं अभिनेत्री फैंस को सरप्राइस करने का एक भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती।अभिनेत्री को हाल में ग्रे लहंगे में देखा गया जिसने वो बला सी खूबसूरत नजर आ रही है।

Urfi javed : इंडियन कल्चर में लहंगे को ट्रेडिशनल ड्रेस माना जाता है। जब उर्फी ने इस आउटफिट में देखा तो फैंस की निगाहें इन्हीं पर आकर टिक गई क्योंकि ऊर्फी की सादगी ने उनका दिल जीत लिया था।इस ड्रेस से शायद अभिनेत्री कुछ नाखुश थी। उनका चेहरा काफी उतरा हुआ था।

viplav

viplav

    Next Story