Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

उर्फी जावेद को पछाड़ इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी बोल्ड अदाएं

naveen sahu
15 Nov 2022 6:01 AM GMT
Urfi Javed
x

नई दिल्ली : सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कई कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन करके रातों रात हिट हो गए हैं. इसी सोशल मीडिया ने उर्फी जावेद को काफी कर दिया जो अपने अजीब कपड़ों की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं. लेकिन उनकी टक्कर में एक भोजपुरी स्टार आ गई है …

Urfi Javed

नई दिल्ली : सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कई कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन करके रातों रात हिट हो गए हैं. इसी सोशल मीडिया ने उर्फी जावेद को काफी कर दिया जो अपने अजीब कपड़ों की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं. लेकिन उनकी टक्कर में एक भोजपुरी स्टार आ गई है जो अपनी अदाओं से सोशल मीडिया में यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं.

नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्रीकी स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक हैं. हालांकि भोजपुरी फिल्मों के साथ साथ साउथ की इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग और डांसिंग का जलवा दिखाया है. सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली इस खूबसूरत डांसर के इंस्टाग्राम पर एक बेहद बोल्ड डांसिंग वीडियो साझा किया है. ये वीडियो फिर एक बार सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. नम्रता मल्ला के स्टाइलिश और बोल्ड कपड़ों के साथ साथ उनकी डांस मूव की भी खूब चर्चा हो रही हैं.

अपने इस वीडियो में नम्रता ने एक वेस्टर्न म्यूजिक पर डांस किया है. ये म्यूजिक सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने वाले म्यूजिक से एक हैं. इस वीडियो में नम्रता ने कमाल के मूव्ज दिखाए हैं. हमेशा की तरह इस वीडियो में नम्रता के कपडे भी उन्होंने डिजाइन किए हुए हैं.

उनके इस वीडियो को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं. उनका कमेंटबॉक्स हार्ट इमोजी और फायर इमोजी से भर दिया गया है. इस वीडियो से पहले भी नम्रता ने देसी अंदाज में धमाकेदार वीडियो पोस्ट किया है.

Next Story