Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suspended : अस्पताल के डॉक्टर और वॉर्ड बॉय तत्काल प्रभाव से निलंबित, सीएमएचओ ने की कार्रवाई, इस वजह से गिरी गाज

naveen sahu
15 Nov 2022 11:04 AM GMT
Suspended
x

बिलासपुर। जिलें के सरकारी अस्पताल के डॉक्टर और वॉर्ड बॉय को रिश्वत लेने के आरोप में सस्पेंड (Suspended) कर दिया गया हैं। दरअसल पैसे लेनदेन का वीडियो वायरल होने के बाद इन दोनों पर कार्रवाई की गई। वीडियो वायरल होने की शिकायत सीएमएचओ डॉ अनिल श्रीवास्तव को हुई थी। वीडियो की जांच के बाद सीएमएचओ …

Suspended

बिलासपुर। जिलें के सरकारी अस्पताल के डॉक्टर और वॉर्ड बॉय को रिश्वत लेने के आरोप में सस्पेंड (Suspended) कर दिया गया हैं। दरअसल पैसे लेनदेन का वीडियो वायरल होने के बाद इन दोनों पर कार्रवाई की गई। वीडियो वायरल होने की शिकायत सीएमएचओ डॉ अनिल श्रीवास्तव को हुई थी। वीडियो की जांच के बाद सीएमएचओ ने कार्रवाई करते हुए दोनों को निलंबित कर दिया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर अनिल सिंह को सस्पेंड कर बिलासपुर अटैच किया गया। जबकि श्याम रतन पांडेय को निलंबित रतनपुर भेज दिया गया है।

Read More : Suspended : शराबी शिक्षक पर गिरी गाज, हुए निलंबित, जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्रवाई

जानकारी अनुसार मस्तूरी स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बदले मरीजों से पैसे वसूलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो को स्वास्थ्य विभाग ने संज्ञान में लिया और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मस्तूरी में डॉक्टर एवं वार्ड बॉय के द्बारा महिला से प्लास्टर के बदले पैसे वसूली करने के संबंध में सीएमएचओ डॉ अनिल श्रीवास्तव के द्बारा तत्काल 3 सदस्य निरीक्षण टीम का गठन कर जांच करने का निर्देश दिया गया। वही जांच में मस्तूरी के डॉक्टर अनिल कुमार चिकित्सा अधिकारी और वार्ड बॉय श्याम रतन को उपस्थित कराया गया उनसे 3 सदस्य टीम के समक्ष बयान लिया गया।

Next Story