Begin typing your search above and press return to search.
Popular Stories

सोनम कपूर ने 18 लाख के सोफे पर दिया पोज और हो गई ट्रोल, फैंस ने कहा- जीवन और पैसा बर्बाद मत करो

vishal kumar
15 Nov 2022 7:15 AM GMT
सोनम कपूर ने 18 लाख के सोफे पर दिया पोज और हो गई ट्रोल, फैंस ने कहा- जीवन और पैसा बर्बाद मत करो
x

नई दिल्लीः सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। लेकिन इस फोटो के चलते उन्हें ट्रोल होना पड़ा। दरअसल सोनम ने आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट इंडिया मैगजीन के सितंबर एडिशन के लिए यह पोज दिया था। इसके लिए उन्होंने लंदन में अपने घर की एक झलक भी दिखाई। इस फोटो में सोनम …


नई दिल्लीः सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। लेकिन इस फोटो के चलते उन्हें ट्रोल होना पड़ा। दरअसल सोनम ने आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट इंडिया मैगजीन के सितंबर एडिशन के लिए यह पोज दिया था। इसके लिए उन्होंने लंदन में अपने घर की एक झलक भी दिखाई। इस फोटो में सोनम जिस सोफे पर पोज दे रही हैं उसकी कीमत 18 लाख रुपये है। फर्नीचर मारियो बेलिनी का है, यह तीन-सीटर काउच है और इसकी कीमत लगभग 18 लाख रुपये है।

सोनम की इस फोटो पर रियेक्ट करते हुए उनके पति आनंद आहूजा ने लिखा- "जब भी मैं उस सोफे पर बैठूंगा तो यह तस्वीर हमेशा मेरे दिमाग में आएगी।" आनंद के कमेंट के जवाब में सोनम ने लिखा, "हाहाहा.. माफ करना मैं नए सोफे पर खड़ी थी।

View this post on Instagram

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

हालांकि सोफे की कीमत के बारे में सुनकर उनके फैंस और ट्रोलर्स को अच्छी नहीं लगा और उन्होंने सोनम कपूर की तस्वीर पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। एक ने कमेंट किया, “गरीब लोगों को कुछ दान दो। यह 18 लाख के इस सोफे से ज्यादा महत्वपूर्ण और संतोषजनक है। भारत को आपकी जरूरत है, जो ब्रिटेन से ज्यादा अमीर हैं। सोफा और कुछ प्रसिद्धि पाने के लिए जीवन और पैसा बर्बाद मत करो।"

Next Story