Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : बिजासन देवी धाम से लाखों रुपयों से भरी बोरियां ले उड़े चोर, सीसीटीवी में कैद दो नकाबपोश...

Rohit Banchhor
15 Nov 2022 4:17 PM GMT
MP Crime
x

सिहोर। MP Crime जिले के सलकनपुर के प्रसिद्ध देवी मंदिर विजयासन देवी धाम में बीती रात अज्ञात चोरों ने देवी के चढ़ावे में आए लाखों रुपए से भरी बोरियां ले गए। चोरी की घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसी टीवी कैमरे में दो नकाबपोश व्यक्ति को …

MP Crime

सिहोर। MP Crime जिले के सलकनपुर के प्रसिद्ध देवी मंदिर विजयासन देवी धाम में बीती रात अज्ञात चोरों ने देवी के चढ़ावे में आए लाखों रुपए से भरी बोरियां ले गए। चोरी की घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसी टीवी कैमरे में दो नकाबपोश व्यक्ति को ट्रेस किए है।

Read More : MP Crime : लापता सहेलियों का शव मिला नदी में, दोनों के बंधे थे हाथ, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात चोरों ने मंदिर परिसर स्थित स्ट्रांग रूम में रखी गई नोटों से भरी पांच बोरियां उठा लीं। एक अनुमान है कि चोर जो बोरियां ले गए हैं। उसमें करीब पांच लाख रुपए से अधिक की राशि थी। मंदिर समिति के महेश उपाध्याय के मुताबिक करीब पांच बोरियों में से दो बोरियां रोप.वे के करीब पहाड़ के नीचे छोड़ गए।

Read More : MP Crime : अवैध हथियारों से भरी कार पकड़ाई, बदमाश वाहन छोड़कर भाग निकले…

जबकि जो बोरियां ले गए हैं। उसमें करीब पांच लाख से अधिक रुपए होने का अनुमान है। देर रात के सीसीटीवी फुटेज देखने पर दो नकाबपोश चोर स्ट्रांग रूम की तरफ नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि चोरों ने मंदिर से नोटों से भरी पांच बोरी चोरी कर ली है। फिलहाल सूचना मिलने पर एसपीएआईजी समेत प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया हैं। जांच की जा रही है।

Next Story