Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से स्कूटी सवार बुजुर्ग दंपति की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम...

Rohit Banchhor
15 Nov 2022 12:25 PM GMT
CG Accident
x

धमतरी। CG Accident जिले ग्राम के आमदी के पास एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने स्कूटी सवार बुजुर्ग दंपति को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इधर घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची अर्जुनी पुलिस …

CG Accident

धमतरी। CG Accident जिले ग्राम के आमदी के पास एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने स्कूटी सवार बुजुर्ग दंपति को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इधर घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची अर्जुनी पुलिस ने ग्रामीणों को शांत करवाकर आगे की कार्रवाई की है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, मासूम सहित दो की मौत…

बता दें कि ग्राम सनौद निवासी बुजुर्ग दंपति स्कूटी में सवार होकर कहीं जा रहे थे। वे अभी आमदी के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया। हादसा इतना भीषण था कि दंपति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची अर्जुनी पुलिस ने ग्रामीणों को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस पिकअप को जब्त कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Next Story