Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime : ओव्हरब्रीज के नीचे मिली युवती की निर्वस्त्र लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
14 Nov 2022 9:47 AM GMT
Crime : ओव्हरब्रीज के नीचे मिली युवती की निर्वस्त्र लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी...
x

झांसी। Crime जिले क मोठ थाना क्षेत्र के जोरा स्थित ओव्हरब्रीज के नीचे एक युवती की निर्वस्त्र हालत में जली हुई लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बताया कि शव का चेहरा पुरी तरह से जली है। जिससे पहचान पाना मुश्किल है। पुलिस मामले में …

Crime

झांसी। Crime जिले क मोठ थाना क्षेत्र के जोरा स्थित ओव्हरब्रीज के नीचे एक युवती की निर्वस्त्र हालत में जली हुई लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बताया कि शव का चेहरा पुरी तरह से जली है। जिससे पहचान पाना मुश्किल है। पुलिस मामले में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG Crime : कैची से गोदकर पति को सुलाया मौत की नींद, सख्ती से पूछताछ के बाद पत्नी ने स्वीकारा जुर्म…

बता दें कि शव मिलने की सूचना पर मोंठ पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। मृतिका की उम्र करीब 25 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। इसके साथ ही उसके हांथों में मेंहदी भी लगी हुई है। पुलिस के मुताबिक, मृतिका की शिनाख्त छिपाने के लिए उसके चेहरे को जलाया गया है। फिलहाल आस-पास के थानों में भी सूचना दे दी गई है। पता लगाया जा रहा है कि मृतका कौन है और कहां की रहने वाली थी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Next Story