Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : मकान को सूना छोड़ना पड़ा महंगा, नकदी सहित जेवर पर चोरों ने किया हाथ साफ...

Rohit Banchhor
14 Nov 2022 1:12 PM GMT
CG Crime
x

कोरबा। CG Crime जिले के पथर्रीपारा स्थित सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने नकदी 41 हजार सहित सोने-चांदी के जेवर पार कर दिए। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। Read More : CG Crime : शहर के अंदर पिस्टल लेकर घुम रहा था अंतर्राज्यीय आरोपी, …

CG Crime

कोरबा। CG Crime जिले के पथर्रीपारा स्थित सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने नकदी 41 हजार सहित सोने-चांदी के जेवर पार कर दिए। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : शहर के अंदर पिस्टल लेकर घुम रहा था अंतर्राज्यीय आरोपी, चढ़ा पुलिस के हत्थे…

बता दें कि पीड़ित डिक्सेना परिवार दो दिन पहले अपने घर में ताला लगाकर अपने गांव गया हुआ था। उसके द्वारा निगरानी के लिए किसी को सूचना नहीं किया गया। इस दौरान इस मकान की रेकी करने के साथ चोरों ने पिछली रात्रि को इसे टारगेट किया और चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पड़ोस में रनहे वाले लोगों ने ताला टूटने की जानकारी डिक्सेना को दी।

Read More : CG Crime : कैची से गोदकर पति को सुलाया मौत की नींद, सख्ती से पूछताछ के बाद पत्नी ने स्वीकारा जुर्म…

जिसके बाद मंजू डिक्सेना और उसका परिवार यहां पहुंचा तो उसे ताला टूटा हुआ और सामान अस्त व्यस्त मिला। पड़ताल करने पर परिजनों के होश उड़ गए। जब उन्होंने पाया कि आलमारी टूटी हुई है और लॉकर में रखी 41 हजार रुपए व चांदी के जेवरात गायब हैं। घर के और हिस्से से काफी कुछ सामान भी गायब है। मामले मंे पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Rohit Banchhor

Rohit Banchhor

    Next Story