Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : यात्रियों से भरी बस डिवाइडर से टकराई, चालक और कंडक्टर फरार...

Rohit Banchhor
14 Nov 2022 10:48 AM GMT
CG Accident
x

जगदलपुर। CG Accident जिले के नेशनल हाइवे-30 स्थित भानपुरी के पास आज सुबह एक यात्री बस ओव्हरटेक के दौरान डिवाइडर से टकरा गई। हादसे के बाद चालक और कंडक्टर वाहन छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने इस हादसे में यात्रियों को मामूली चोट आई है, सब सुरक्षित है। Read More …

CG Accident

जगदलपुर। CG Accident जिले के नेशनल हाइवे-30 स्थित भानपुरी के पास आज सुबह एक यात्री बस ओव्हरटेक के दौरान डिवाइडर से टकरा गई। हादसे के बाद चालक और कंडक्टर वाहन छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने इस हादसे में यात्रियों को मामूली चोट आई है, सब सुरक्षित है।

Read More : CG Accident : मजदूरों से भरी ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, 27 घायल…

भानपुरी थाना प्रभारी ने बताया कि रविवार की रात को रायपुर से यात्रियों को लेकर पायल ट्रेवल्स की बस जगदलपुर के लिए निकली थी। सोमवार की सुबह जगदलपुर पहुंचने से पहले एनएच-30 पर भानपुरी के पास हादसा हो गया। घटना की वजह अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले बस में कोई भी नहीं मिला।

Read More : CG Accident : शिक्षक व बच्चों से भरी स्कूल बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, 7 घायल, 2 की हालत गंभीर…

आसपास के लोगों का कहना है कि सोमवार की सुबह भानपुरी के पास एक तेज रफ्तार ट्रक को ओवरटेक करते हुए यात्री बस गलत दिशा में घुसते हुए डिवाइडर में जा टकराई। हादसा इतना भयानक था कि परिचालक की ओर का पूरा बस चिपक गया। हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया, वहीं बस में सो रहे यात्रियों को हल्की चोटे आई। घटना के बाद यात्रियों ने अपनी सुविधा के अनुसार जगदलपुर तक पहुंचे।

Next Story