Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : तेज रफ्तार ट्रेलर की टक्कर से एक्टिवा सवार कवि की मौत, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
14 Nov 2022 1:26 PM GMT
CG Accident
x

दुर्ग। CG Accident जिले के छावनी थाना क्षेत्र स्थित शासकीय आईटीआई कॉलेज के पास सोमवार को एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने एक्टिवा सवार कवि को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। Read More : CG Accident : यात्रियों से भरी बस डिवाइडर से टकराई, चालक और कंडक्टर फरार… बता …

CG Accident

दुर्ग। CG Accident जिले के छावनी थाना क्षेत्र स्थित शासकीय आईटीआई कॉलेज के पास सोमवार को एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने एक्टिवा सवार कवि को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Read More : CG Accident : यात्रियों से भरी बस डिवाइडर से टकराई, चालक और कंडक्टर फरार…

बता दें कि खुर्सीपार निवासी निजामुद्दीन राही 65 वर्ष पेशे से कवि है। उन्होंने कई बड़े कवि सम्मेलन में अपनी प्रस्तुति दी है। निजामुद्दीन सुबह 10 बजे के करीब एक्टिवा क्रमांक सीजी 07 एआर 4155 से किसी काम के सिलसिले में निकले थे। वो जैसे ही शासकीय आईटीआई के पास पहुंचे सामने से आ रहे ट्रेलर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। ट्रेलर स्कूटी को अपनी चपेट में लेते हुए आगे निकल गया। कवि निजामुद्दीन ट्रेलर के नीचे आ गए।

उसका पहिया उनके ऊपर से निकल गया। इससे उनका शरीर बुरी तरह कुचल गया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही छावनी पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने पंचनामा कार्रवाई करके शव को पीएम के लिए भेजा। पुलिस ने ट्रेलर और स्कूटी के जब्त कर लिया है। ट्रेलर चालक मौके से फरार है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं कवि निजामुद्दीन के एक बेटा और बेटी है। बेटी और और बेटा दूसरे राज्य में जॉब करते हैं। जिन्हें सूचना दे दिया है। यहां घर में केवल कवि और उनकी पत्नी कमरुन निशा खातून ही थे।

Next Story