Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : स्कूली बस और ट्रक मेें हुई भिड़ंत, दो की मौत, कई घायल...

Rohit Banchhor
14 Nov 2022 3:46 PM GMT
Big Accident
x

उधमसिंहनगर। Big Accident जिले के सितारगंज में सोमवार की शाम एक स्कूली बस और ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक छात्रा और महिला की मौत हो गई। वहीं 20 से अधिक छात्राएं घायल है। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है। Read More : Big Accident : आपस में टकराई दो …

Big Accident
उधमसिंहनगर। Big Accident जिले के सितारगंज में सोमवार की शाम एक स्कूली बस और ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक छात्रा और महिला की मौत हो गई। वहीं 20 से अधिक छात्राएं घायल है। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है।

Read More : Big Accident : आपस में टकराई दो बाइक, 3 युवकों की दर्दनाक मौत, घर में पसरा मातम…

बता दें कि बाल दिवस पर यह स्कूली छात्राएं और 7 शिक्षक सहित 58 लोग सवार होकर पिकनिक मनाने नानकमत्ता गए हुए थे। शाम को वहां से वे सभी बस में सवार होकर वापस लौट रहे थे। तभी सितारगंज के पास और बस और ट्रक की टक्कर हो गई। टक्कर इतना जबरदस्त था कि बस पलट गई।

Read More : Big Accident : 11 KV के विद्युत तार की चपेट में आया शख्स, कंस्ट्रक्शन का काम के दौरान हुआ हादसा, हुई दर्दनाक मौत

सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच घायल छात्राओं को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया। हादसे में एक महिला और एक छात्रा की मौत हुई है। वहीं 20 से 25 बच्चे घायल हो गए। मृतिकों में छात्रा ज्योत्सना निवासी आजाद नगर सुभाष कॉलोनी और शिक्षिका लता गंगवार है।

Next Story