Begin typing your search above and press return to search.
Accident

MP Accident : तेज रफ्तार यात्री बस खड़ी ट्रक से टकराया, एक की मौत, 11 घायल...

Rohit Banchhor
12 Nov 2022 4:01 PM GMT
MP Accident
x

शिवपुरी। MP Accident जिले के नेशनल हाइवे में एक तेज रफ्तार यात्री बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। जिससे बस में सवार एक यात्री की मौके पर मौत हो गई, जबकि 11 लोग घायल हुए हैं। सूचना पर मौके में पहुंची बदरवास थाना पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल …

MP Accident

शिवपुरी। MP Accident जिले के नेशनल हाइवे में एक तेज रफ्तार यात्री बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। जिससे बस में सवार एक यात्री की मौके पर मौत हो गई, जबकि 11 लोग घायल हुए हैं। सूचना पर मौके में पहुंची बदरवास थाना पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया है।

Read More : MP ACCIDENT : माता के दर्शन कर लौट रहे भक्तों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली नदी में गिरी, मची चीख – पुकार, 5 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल, देखें हादसे का दर्दनाक वीडियो…

बता दें कि यात्री बस कानपुर से सूरत जा रही थी। तभी फोरलेन हाइवे पर खड़े ट्रक से टकरा गई। सवारियों का आरोप है कि ड्राइवर ने नास्ते के साथ शराब पी थी और हाइवे पर खड़े ट्रक को टक्कर मार दी। घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है। वहीं 11 लोग इस हादसे में घायल बताए गए हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए बदरवास के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

Read More : MP Accident : तेज रफ्तार का कहर, कार की टक्कर से बाइक सवार एक की मौत, दूसरा घायल..

जहां से तीन गंभीर घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं घायल सवारियों ने बताया कि बस क्षमता से बहुत ज्यादा ओवरलोड थी। 45 सीटर बस में 117 यात्री सवार थे। ऊपर से ड्राइवर शराब पीकर बस चला रहा था। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

Next Story