Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Hera-Pheri 3 Casting : हेरी-फेरी 3 में अक्षय कुमार को रिप्लेस करेंगे कार्तिक, परेश रावल ने की पुष्टि, फैंस के छलके आंसू 

viplav
11 Nov 2022 6:31 PM GMT
Hera-Pheri 3 Casting
x

मनोरंजन डेस्क : Hera-Pheri 3 Casting : हेरी फेरी 3 में अक्षय कुमार को कार्तिक आर्यन रिप्लेस करने जा रहे है। हालांकि यह चर्चा काफी पहले से चल रही थी मगर अब एक्टर परेश रावल ने इस बात को कन्फर्म कर दिया है। खबर है कि अक्षय का हेरा फेरी फ्रेंचाइजी को छोड़ने का मुख्य …

मनोरंजन डेस्क : Hera-Pheri 3 Casting : हेरी फेरी 3 में अक्षय कुमार को कार्तिक आर्यन रिप्लेस करने जा रहे है। हालांकि यह चर्चा काफी पहले से चल रही थी मगर अब एक्टर परेश रावल ने इस बात को कन्फर्म कर दिया है। खबर है कि अक्षय का हेरा फेरी फ्रेंचाइजी को छोड़ने का मुख्य कारण फिल्म की स्क्रिप्ट में क्लियारिटी का न होना था।

Hera-Pheri 3 Casting : अब मेकर्स ने उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर कार्तिक को कास्ट करने की तैयारी कर ली है। हालांकि फैंस को ये बात रास नहीं आ रही है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने सोशल मीडिया पर निराशा जनक पोस्ट कर रहे है।

2000 में रिलीज हुई थी हेरा फेरी

Hera-Pheri 3 Casting : 2000 में आई फिल्म हेरा फेरी में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल मुख्य भूमिका में थे। प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को कॉमेडी जॉनर की ऑल टाइम ग्रेट फिल्मों में गिना जाता है। इसका सेकेंड पार्ट फिर हेरा फेरी 2006 में रिलीज हुआ था जिसे भी ऑडियंस ने काफी पसंद किया गया था। अब जल्द ही इसका तीसरा पार्ट लाने की तैयारी की जा रही है।

Next Story