Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big Breaking : चुनाव से पहले 13 जिलों के 100 से ज्यादा ठिकानों पर ATS की छापेमारी, 65 गिरफ्तार...

Sharda Kachhi
12 Nov 2022 6:44 AM GMT
Big Breaking
x

अहमदाबाद। गुजरात चुनाव की सरगर्मी के बीच आतंकवाद निरोधी दस्ते (ATS) की बड़ी कार्रवाई करते हुए राज्य के 13 जिलों के 100 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी कर 65 लोगों को गिरफ्तार किया है। सूत्रों के मुताबिक, गुजरात एटीएस, जीएसटी विभाग के साथ साझा ऑपरेशन चला रही है और अब तक सूरत, अहमदाबाद, जामनगर, भरूच …

Big Breaking

अहमदाबाद। गुजरात चुनाव की सरगर्मी के बीच आतंकवाद निरोधी दस्ते (ATS) की बड़ी कार्रवाई करते हुए राज्य के 13 जिलों के 100 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी कर 65 लोगों को गिरफ्तार किया है।

सूत्रों के मुताबिक, गुजरात एटीएस, जीएसटी विभाग के साथ साझा ऑपरेशन चला रही है और अब तक सूरत, अहमदाबाद, जामनगर, भरूच और भावनगर जैसे जिलों में डेढ़ सौ ठिकाने पर छापे मारे गए हैं। ये छापेमारी अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर टैक्स चोरी और धन के लेन-देन को लेकर की जा रही है।

READ MORE : CG Breaking : सीएम बघेल ने ली अधिकारियों की बैठक, दिये कई आवश्यक निर्देश…

करोड़ों रुपये के जीएसटी चोरी का मामला

जानकारी के मुताबिक, साजिद अजमल शेख और शहजाद नाम के शख्स एटीएस के रडार पर थे। उनके ऊपर एटीएस की कई दिनों से नजर थी। एटीएस ने शुक्रवार रात सबसे पहले इन्हीं दो लोगों को गिरफ्तार किया।

जांच में पाया गया है कि साजिद और शहजाद कथित तौर पर पूरे राज्य में जीएसटी चोरी का एक बड़ा रैकेट चलाते हैं। मामले में करोड़ों रुपये की जीएसटी चोरी बताई जा रही है। आशंका है कि गिरफ्तार किए गए लोगों के तार पीएफआई और हवाला रैकेट से जुड़े हुए हैं।

Next Story