Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

SAD NEWS : Rani Mukerji की इस करीबी का हुआ निधन, अभिनेत्री पर टुटा दुखों का पहाड़, गम में डूबा पूरा परिवार...

Sharda Kachhi
11 Nov 2022 7:25 AM GMT
SAD NEWS : Rani Mukerji की इस करीबी का हुआ निधन, अभिनेत्री पर टुटा दुखों का पहाड़, गम में डूबा पूरा परिवार...
x

मुंबई: SAD NEWS बाॅलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। पॉपुलर बंगाली एक्ट्रेस देबश्री रॉय की मां और रानी मुखर्जी की नानी आरती रॉय का निधन हो गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। मंगलवार की शाम उनकी नानी …

मुंबई: SAD NEWS बाॅलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। पॉपुलर बंगाली एक्ट्रेस देबश्री रॉय की मां और रानी मुखर्जी की नानी आरती रॉय का निधन हो गया है।

Rani Mukerji's maternal grandmother Arati Roy passes away at 92 - India  Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। मंगलवार की शाम उनकी नानी आरती रॉय का निधन हो गया है। आरती 90 वर्ष की थीं और बुढ़ापे से संबंधित बीमारियों से जूझ रही थीं। आरती, रानी की नानी और देबश्री की मां थीं। आरती की तीन बेटियां हैं और वे बीते कुछ महीनों से बड़ी बेटी के साथ रह रही थीं।

रानी मुखर्जी पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी ने कहा दुनिया को अलविदा |  NewsTrack Hindi 1आरती रॉय के निधन की जानकारी उनकी बेटी देबश्री रॉय ने शेयर की है। देबश्री अपनी मां के काफी क्लोज रही हैं उन्होंने एक इंटरव्यू में जिक्र किया था कि वे अपनी मां के कारण ही फिल्मों में डेब्यू कर सकी हैं। वे उन्हें डांस क्लास में ले जाती थीं और कॉस्टूय भी खरीदती थीं।

नहीं रहीं रानी मुखर्जी की नानी आरती राॅय, 92 की उम्र में ली अंतिम सांस  bengali actress debashree roy mother and rani mukerji grandma passes away  bollywood Tadka

आरती रॉय को इसी साल अगस्त महीने में गिरने की वजह से माथे पर गंभीर चोट आई थी। इसकी जानकारी देबश्री ने ही दी थी। उन्होंने कहा था कि मेरी मां मेरी बड़ी बहन के साथ रह रही है। वह गिर गई और उन्हें माथे पर चोट आई है। उनका बहुत खून बह गया और वह बेहोश हो गई थी।

Next Story