Begin typing your search above and press return to search.
Uttarakhand

Suicide : मुख्यमंत्री के सर्वेंट क्वार्टर में युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
10 Nov 2022 2:06 PM GMT
Group Suicide
x

देहरादुन। Suicide जिले के मुख्यमंत्री आवास के सर्वेंट क्वार्टर में गुरुवार को एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है। Read More : Suicide : न्यूज एजेंसी के संचालक ने फांसी …

Group Suicide

देहरादुन। Suicide जिले के मुख्यमंत्री आवास के सर्वेंट क्वार्टर में गुरुवार को एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : Suicide : न्यूज एजेंसी के संचालक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि मृतिका सुलेखा 24 वर्ष रुद्रप्रयाग जिले की रहने वाली थी। युवती का परिवार मुख्यमंत्री आवास में गायों की देखभाल करता था। युवती की आत्महत्या की सूचना से मुख्यमंत्री आवास में हड़कंप मच गया। आनन फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

Read More : Suicide : सीएएफ जवान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

कैंट इंस्पेक्टर राजेंद्र रावत ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है। मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि युवती अपने भाईयों के साथ यहां रहती थी। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। कमरे से जो किताबे मिली हैं उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवती पुलिस में भर्ती होने के लिए परीक्षा की तैयारी कर रही थी।

Next Story